Pakistani actress Sajal Aly fell in love with Aryan Khan share post

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को आर्यन खान से हुई मोहब्बत! पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

Pakistani actress Sajal Aly : एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान से हुई प्यार हो गई है। उसने एक पोस्ट कर अपने दिल...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:26 PM IST, Published Date : September 16, 2022/12:11 am IST

Pakistani actress Sajal Aly : एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान से हुई प्यार हो गई है। उसने एक पोस्ट कर अपने दिल की बात कही है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सजल अली ने शाहरुख खान के लाडले बेटे के लिए प्यार भरी पोस्ट शेयर की है। सजल अली ने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान की एक फोटो शेयर करते हुए लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है। हालांकि, सजल अली ने इस पर कुछ लिखा तो नहीं है, लेकिन फैन्स कयाल लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है।

Read more :  कार्तिक आर्यन ने इस अभिनेत्री को बताया अपनी पार्टनर, कमर में हाथ रख शेयर की फोटो 

कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान के लाडले बेटे ने एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया है। स्पोर्ट्स कलेक्शन पहने आर्यन खान बेहद ही फिट नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, मां गौरी खान और बहन सुहाना खान ने कॉमेंट कर उनपर प्यार लुटाया था। साथ ही शाहरुख ने आर्यन के साथ एक मीम भी शेयर किया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी। धीरे-धीरे आर्यन खान अपने पैर इंडस्ट्री में जमाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कहा यह भी जा रहा है कि आर्यन खान जल्द ही डायरेक्शन का हिस्सा होंगे। वह एक स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे हैं।

sajal-aly-pakistani-actress-love-aryan-khan-

sajal-aly-pakistani-actress-love-aryan-khan-

Read more : BCCI में अब नहीं चलेगी दादा की ‘दादागिरी’, जल्द अध्यक्ष पद से हो सकती है छुट्टी! इस दिग्गज को बनाया जा सकता है नया प्रेसीडेंट 

सजल अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले एक्ट्रेस की फिल्म ‘व्हॉट्स लव गॉट टू डू विद इट’ का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में हुआ था। इसे लेकर सजल अली काफी उत्साहित थीं। एक्ट्रेस ने फैन्स का शुक्रिया अदा भी किया था। फिल्म को इतना प्यार देने के लिए सजल अली खुशी से फूली नहीं समा रही थीं। साल 2019 में सजल अली को लेकर खबरें आई थीं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर संग सगाई रचा ली है। सजल ने एक फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी भी दी थी। कैप्शन में लिखा था कि यह एक नई शुरुआत है। आज मैं बहुत खुश हूं ये ऐलान करते हुए कि हमारे परिवारों के आशीर्वाद से हमारी सगाई हो गई है। हमारा यह खास दिन परिवार वालों, दोस्तों और फैन्स के प्यार और आशीर्वाद से और खास हो गया है।