SBI PO Recruitment 2022 graduate pass youth apply soon

SBI PO Recruitment 2022: स्टेट बैंक में इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, मिल रही है शानदार सैलरी, बीए पास युवा जल्द करें अप्लाई

SBI PO Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं, तो आपका सपना पूरा हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:48 AM IST, Published Date : October 11, 2022/10:29 pm IST

SBI PO Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं, तो आपका सपना पूरा हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। सरकारी नौकरी का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी के लिए 1673 पदों पर आवेदन करने का सुनहरा मौका है। स्नातक पास अभ्यर्थी इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह भर्तियां एसबीआई में प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के पदों पर की जानी है। इसके लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 12 अक्टूबर 2022 है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी बिना किसी देरी के आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in में विजिट करके आवेदन कर सकते हैं।

read more : सभी अस्पतालों को 10-15 फीसदी बिस्तर डेंगू के मरीजों के लिए आरक्षित करने का निर्देश जारी, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला 

बता दें कि सफल आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए एसबीआई पीओ प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 17, 18, 19 और 20 दिसंबर 2022 को किया जाएगा। प्रारंभिक परीक्षा पास करने वाले एसबीआई पीओ मेन्स परीक्षा और उसके बाद साइकोमेट्रिक टेस्ट में शामिल हो सकेंगे। एसबीआई पीओ 2022 के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 21 से 30 साल के मध्य होनी चाहिए। अभ्यर्थी अपने आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट 27 अक्टूबर तक कर सकता है।

read more : चुनाव आयोग ने किया साफ, शिवसेना के शिंदे गुट को मिला ये चुनाव चिन्ह 

आवेदन करने के स्टेप्स

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।
यहां करियर लिंक पर क्लिक करने पर एक नया पेज खुलेगा।
एसबीआई पीओ लिंक को क्लिक करें और ऑनलाइन आवेदन करें।
आवेदन फीस का भुगतान करें।
आवेदन फॉर्म सब्मिट करके उसका प्रिंट कर लें।
आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक

आवेदन शुल्क

सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये है। जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है।

read more : जनरल स्टोर पर बिकेगी बीयर, हिंदू संगठनों ने फैसले का किया विरोध, कही ये बड़ी बात 

आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक