SSC MTS Answer Key 2023 Released: एसएससी एमटीएस परीक्षा की

SSC MTS Answer Key 2023 Released: एसएससी एमटीएस परीक्षा की आंसर की जारी, यहां से डायरेक्ट चेक करें

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 11:28 AM IST, Published Date : September 18, 2023/11:28 am IST

SSC MTS Answer Key 2023 Released: (SSC) स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की तरफ से मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर नौकरी के लिए भर्तियों के लिए जो परीक्षा आयोजित की गई थी उसकी आंसर की जारी कर दी गई है। SSC परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स SSC की ऑफिशियल वेबसाइट- ssc.nic.in पर जाकर आंसर की चेक कर सकते हैं। आंसर की चेक करने के साथ ही कैंडिडेट्स को ऑब्जेक्शन का भी विकल्प दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः PM Modi Birthday Wishes: CM को DMRC के कार्यक्रम में नहीं बुलाने पर भड़की आतिशी, पीएम मोदी को कह डाली ये बड़ी बात 

SSC MTS Answer Key 2023 Released: बता दें कि इस एसएससी एमटीएस भर्ती परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 29 जून 2023 को शुरू हुई थी। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट पर 23 जुलाई तक का समय मिला था । वहीं वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन 2सितंबर से 15 सितंबर 2023 तक हुआ था। अब परीक्षा की आंसर की जारी हो गई है।

यह भी पढे़ेंः Hartalika teez Shubh Muhurat: इस शुभ मुहुर्त पर करें पूजन, राशि अनुसार उपाय करने से मिलेगा फायदा, यहां देखें महामंत्र 

ऐसे करें अपना आंसर की चेक

SSC MTS Answer Key 2023 Released: सबसे पहले कैंडिडेट को आंसर की चेक करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर दिए गए आंसर की टैब बटन पर जाएं। इसके बाद अपना विवरण दर्ज करें अगले पेज पर एसएससी एमटीएस परीक्षा की आंसर की दिख जाएगी और पीडीएफ डाउनलोड कर के अपनी प्रतिक्रियाओं को सत्यापित कर सकते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें