Telangana HC Recruitment 2023 : Bumper Bharti for 7th Class Pass youth

हाईकोर्ट में निकली बंपर भर्ती, 7वीं पास युवा भी कर सकते हैं आवेदन, यहां देखें वैकेंसी से संबंधित पूरी डिटेल

हाईकोर्ट में निकली बंपर भर्ती, 7वीं पास युवा भी कर सकते हैं आवेदन : Telangana HC Recruitment 2023 : Bumper Bharti for 7th Class Pass youth

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : January 6, 2023/5:52 pm IST

Telangana HC Recruitment 2023 हाईकोर्ट में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, तेलंगाना हाईकोर्ट में इन दिनों 1200 से अधिक कार्यालय अधीनस्थ पदों पर भर्ती निकली है। ये भर्ती तेलंगाना न्यायिक मंत्रिस्तरीय और अधीनस्थ सेवा के तहत की जाएगी। इन पदों के लिए उम्मीदवार tshc.gov.in पर जाकर 11 जनवरी से अप्लाई कर सकते हैं।

Read More : गन्ने के खेत में महिला से गंदा काम, लाश मिलने से फैली सनसनी

Telangana HC Recruitment 2023 जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे इस डायरेक्ट लिंक https://tshc.gov.in/ के जरिए भी अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा इस भर्ती से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन भी इस लिंक के माध्यम से देख सकते हैं। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास निश्चित शैक्षिक योग्यता यानी 7वीं से 10वीं कक्षा या इसके समकक्ष कोई परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पदों के लिए शैक्षिक योग्यता/रिक्तियों की संख्या और अन्य अपडेट के विवरण के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

Read More : सिर्फ 7 लाख में घर ले जाएं Hyundai Creta, रोड टैक्स देने की भी जरुरत नहीं 

इस भर्ती के लिए जरूरी डेट और पदों की संख्या

तेलंगाना उच्च न्यायालय कार्यालय अधीनस्थ भर्ती 2023 के तहत कुल 1200 से अधिक कार्यालय अधीनस्थ पदों की भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 11 जनवरी 2023 से शुरुआत होगी और ऑनलाइन आवेदन कररने के लिए आखिरी डेट 31 जनवरी 2023 होगी।

 

Telangana High Court Recruitment 2023 Notification PDF by ishare digital on Scribd

 
Flowers