There will be recruitment for 800 posts in Zomato, apply soon

Zomato में होंगी बम्फर भर्तियां, 800 लोगो को मिलेगा फुल टाइम रोजगार, आप भी कर सकते हैं अप्लाई, जाने कितना होगा वेतन

Zomato has told that at present there are 800 vacancies in these posts in different regions of the country.

Edited By: , January 24, 2023 / 03:51 PM IST

ऑनलाइन फ़ूड सप्लाई कंपनी जोमाटो ने पिछले साल अपनी कपंनी से कर्मचारियों की बड़े पैमाने पर छंटनी की थी। तब फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म की लागत में कटौती और लाभदायक बनने के लिए ऐसा किया गया था। इस मामले में उत्पाद, तकनीक, कैटलॉग और मार्केटिंग जैसे कार्यों में लगभग 100 कर्मचारी प्रभावित हुए थे। लेकिन इस प्रक्रिया के तीन महीने बाद जोमाटो ने फिर से बड़े पैमाने पर अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों को हायर करने का प्लान तैयार किया हैं। जानकारी के मुताबिक़ फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमाटो अपनी कंपनी में ग्रोथ मैनेजर्स, प्रोडक्ट ऑनर, चीफ ऑफ स्टाफ टू सीईओ, जर्नलिस्ट और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजिनियर की भर्तियां करेगा।

Read more : फिर गरजा हिटमैन का बल्ला, लंबे समय बाद जड़ा शतक.

जोमाटो ने बताया हैं की फिलहाल देश के अलग अलग रीजन में इन पदों में उनके 800 पोजिशन्स खाली हैं। जोमाटो ने यह भी बताया हैं की पिछले साल जिन कर्मचारियों को कंपनी से बाहर किया गया था वह भी अब इस नए रिक्रूटमेंट के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Read more : राहुल गाँधी ने इस नेता से मांगी माफ़ी, कहाँ “दुःख पहुँचाया हो तो माफ़ी मांगता हूँ”, क्या माफ़ी के पीछे यह हैं वजह?

कंपनी के सहसंथापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने लिंक्डइन में लिखा हैं की ‘सभी को नमस्कार – जोमैटो में 5 रोल्स में हमारे पास लगभग 800 पोजीशंस वैकेंट हैं। यदि आप इनमें से किसी भी रोल्स के लिए किसी अच्छे व्यक्ति को जानते हैं, तो कृपया उन्हें इस थ्रेड पर टैग करें।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘इनमें से किसी भी भूमिका के बारे में अधिक जानने में रुचि व्यक्त करने के लिए कृपया मुझे ईमेल करें – मैं और/या मेरी टीम आपको तुरंत जवाब देगी।’