बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी 'महाभारत' में निभाई है भूमिका, वीडियो शेयर कर पूछा इनमें से 'मैं कौन हूं' | This Bollywood actor has also played a role in 'Mahabharata'

बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी ‘महाभारत’ में निभाई है भूमिका, वीडियो शेयर कर पूछा इनमें से ‘मैं कौन हूं’

बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी 'महाभारत' में निभाई है भूमिका, वीडियो शेयर कर पूछा इनमें से 'मैं कौन हूं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 22, 2020/9:05 am IST

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान लॉकडाउन के दौरान लोगों की डिमांड पर पुराने धारावाहिक फिर से शुरू किए गए हैं। इन धारावाहिकों में भूमिका निभाने वाले कलाकार भी चर्चाओं में आ रहे हैं। इसके साथ ही इन कार्यक्रमों में बाल कलाकार के रूप में काम करने वाले अभिनेता अब बड़े हो गए हैं। 

पढ़ें- एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बेटे के 8वें जन्मदिन पर शेयर किया ये स्पेशल वीडियो,…

देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪#Throwback to my first stint as an actor in Mahabharat.. can you’ll guess which one is me? #thursdaythoughts #throwbackthursday #thursday #mahabharat

A post shared by Chetan Hansraj (@chetan_hansraj) on

पढ़ें- सोशल मीडिया में ट्रोल हो गईं पूजा बेदी, लॉकडाउन में मंगेतर के साथ ग…

टीवी के चर्चित अभिनेता चेतन हंसराज भी बीआर चोपड़ा के पौराणिक धारावाहिक ‘महाभारत’ का हिस्सा रह चुके हैं। ये बात खुद चेतन ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताई है। चेतन ने इसी धारावाहिक के साथ बहुत छोटी उम्र में बतौर अभिनेता इंडस्ट्री में कदम रखा था। चेतन इस धारावाहिक में युवा बलराम की भूमिका में नजर आए थे।

पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर, यहां फिल्मों में नहीं शूट किए जाए…

चेतन ने अपना वीडियो फैंस के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘महाभारत में एक अभिनेता के रूप में मेरा पहला काम। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मैं कौन हूं?