कल शाम कोटा से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे छात्र, संभागवार ​अलग-अलग समय पर निकलेंगी बसें | Tomorrow evening, students will leave for Kota from Chhattisgarh, divisional wise buses will leave at different times

कल शाम कोटा से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे छात्र, संभागवार ​अलग-अलग समय पर निकलेंगी बसें

कल शाम कोटा से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे छात्र, संभागवार ​अलग-अलग समय पर निकलेंगी बसें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 25, 2020/3:23 pm IST

रायपुर। राजस्थान के कोटा से कल शाम छत्तीसगढ़ के छात्र छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होगें, ये छात्र संभागवार बसों में बैठेंगे, वहीं संभागवार बसों को रवाना करने का टाइम अलग अलग निर्धारित किया गया है। इन छात्रों को प्रदेश में लाने के बाद 14 दिनों के लिए क्वारेंटाइन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:छग विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष बद्रीधर दीवान की तबीयत बिगड़ी, अपोलो में किया गया भर्ती

जारी की गई टाइमिंग के अनुसार बस्तर संभाग की बस शाम चार बजे निकलेगी, सरगुजा संभाग की बस शाम साढ़े चार बजे निकलेगी, रायपुर संभाग की बस शाम साढ़े पाँच बजे निकलेगी, दुर्ग संभाग की बस साढ़े छह बजे निकलेगी और बिलासपुर संभाग की बस शाम सात बजे कोटा से रवाना की जाएंगी।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, MP में 1945 हुई पॉजिटि…

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन पर कल शाम राजधानी रायपुर से राजस्थान के कोटा में लाॅकडाउन के दौरान फंसे छात्र-छात्राओं को लाने कुल 97 बसों को रवाना किया गया है। इसमें 95 बस छात्रों को लाने के लिए तथा 2 बसों में डाॅक्टर और चिकित्सा दल के सदस्य गए हैं।

ये भी पढ़ें: रीवा में डॉक्टर हुए कोरोना संक्रमण का शिकार, डॉक्टर से मिलने वालों …

मुख्यमंत्री बघेल के निर्देशन पर छात्र-छात्राओं के लिए भोजन सहित आवश्यक व्यवस्थाओं का भी ध्यान रखा गया है। बसों के साथ डाॅक्टरों और अधिकारियों का दल भी भेजा गया है, ताकि छात्रों को रास्ते में किसी तरह की परेशानी न हो।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय कैबिनेट सचिव के साथ अधिकारियों की बैठक खत्म, कलेक्टर ने कह…

अधिकारियों ने बताया कि कोटा से वापस आने पर इन बच्चों को 14 दिन के क्वारेंटाईन पर रखा जाएगा। उन्हें सीधे घर जाने की अनुमति नही होगी। अभिभावक परिवहन विभाग के मोबाइल नम्बर 8959088986 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 
Flowers