केंद्रीय कैबिनेट सचिव के साथ अधिकारियों की बैठक खत्म, कलेक्टर ने कहा- पूर्व की तरह ही लागू रहेगा प्रतिबंध | The meeting of the officials with the Union Cabinet Secretary ends, the Collector said that the ban will continue to be applicable as before

केंद्रीय कैबिनेट सचिव के साथ अधिकारियों की बैठक खत्म, कलेक्टर ने कहा- पूर्व की तरह ही लागू रहेगा प्रतिबंध

केंद्रीय कैबिनेट सचिव के साथ अधिकारियों की बैठक खत्म, कलेक्टर ने कहा- पूर्व की तरह ही लागू रहेगा प्रतिबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 25, 2020/6:55 am IST

रायपुर। दुकानों को खोलने के आदेश को लेकर केंद्रीय कैबिनेट सचिव के साथ चल रही अधिकारियों की मीटिंग खत्म हो गई है। बैठक के बाद रायपुर कलेक्टर डॉ. एस भारती दासन ने स्पष्ट किया है कि राज्य में पूर्व की तरह ही प्रतिबंध लागू रहेगा।

Read More News: फेसबुक लाइव के जरिए आम लोगों से जुड़ेगी पुलिस, सलाह-सुझाव लेकर नई रणनीति पर करेगी काम

दूध, किराना और अन्य सामान की दुकानों को निर्धारित समय तक ही संचालन की अनुमति है। दवा दुकानों पर छूट बरकरार है। बता दें कि गृह मंत्रालय के आदेश के बाद आज सुबह शहर में कई दुकानें खुल गई थी। जिसे पुलिस ने बंद कराया है।

Read More News:PM इमरान खान का अजीबो गरीब बयान, कहा- जब मैं भारतीय कप्तान के साथ ट…

बता दें कि गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन में थोड़ी छूट देकर सभी तरह की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। वहीं लॉकडाउन के लिए जारी दिशा-निर्देशों का भी पालन करने का कहा गया है। हालांकि शॉपिंग मॉल्स और मार्केट कॉम्प्लेक्स को खोलने की इजाजत नहीं दी है। इस बीच कई राज्यों में इसे लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जताया संतोष, आज रायपुर एम्स से दो और कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए लोगों को किया जा रहा है डिस्चार्ज