23 year old girl had sex with 63 year old man

63 साल के बुजुर्ग से 23 साल की लड़की को हुआ प्यार, शादी का ऐलान करते ही मचा बवाल

23 year old girl had sex with 63 year old man 23 साल की नर्सिंग छात्रा मारिया एडुआर्डा डायस ने 63 साल के निक्सन मोट्टा को डेट करना शुरू किया

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 07:27 PM IST, Published Date : December 12, 2022/7:27 pm IST

23 year old girl had sex with 63 year old man: इन दिनों की लव स्टोरी की खूब चर्चा है। ये कहानी ब्राज़ील की है एक लड़की को खुद से 40 साल बड़े शख्‍स से प्यार हो गया। दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का ऐलान किया। लेकिन फिर क्या था सारी जनता इन दोनों के पीछे पड़ गई। अब इन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

ब्रिटिश अखबार द सन के मुताबिक 23 साल की नर्सिंग छात्रा मारिया एडुआर्डा डायस ने 63 साल के निक्सन मोट्टा को डेट करना तब शुरू किया जब वो सिर्फ 16 साल की थीं। इस जोड़ी ने टिकटॉक पर अपनी शादी का ऐलान किया। लेकिन इन दोनों के खिलाफ लोग नेगेटिव कॉमेंट करने लगे।

Read more: ITA अवॉर्ड शो में Ananya Panday हुई ट्रोलिंग का शिकार 

लोगों के नकारात्मक प्रतिक्रिया की नहीं थी उम्मीद

ब्राजील की मारिया ने कहा, ‘मैंने वास्तव में कल्पना की थी कि ये वायरल हो जाएगा, लेकिन एक पॉजिटिव तरीके से। सोचा था कि लोग सोचेंगे कि ‘कितनी सुंदर प्रेम कहानी’ है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’ निक्सन ने खुलासा किया कि उन्हें इस तरह की नकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी क्योंकि उन्होंने लोगों से कहा था कि यह उनके पैसे के कारण नहीं है।

शायद ‘अमीर’ की वजह से हुआ प्यार

निक्सन के कहा, ‘बहुत से लोग कह रहे हैं कि मैं शायद ‘अमीर’ हूं और वो पैसे वालों से शादी करना चाहती है लेकिन उसकी ओर से कभी कोई स्वार्थ नहीं था, उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि हम शायद 16 साल की उम्र से पहले मिले थे। जब मैं उससे मिला था, तब वह 16 साल और छह महीने की थी।’

Read more: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर 200 करोड़ रुपये का ठोका मुकदमा, कहा- ‘जबरन मेरा नाम…’ 

सब कुछ हमेशा सहमति से हुआ

23 year old girl had sex with 63 year old man: मारिया ने कहा, ‘हमारे बीच सब कुछ हमेशा सहमति से रहा है। उसने कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे मैं सहमत नहीं थी। इस तरह का कोई अधिकार कभी नहीं रहा, या मुझे कुछ भी करने के लिए मजबूर किया गया, या मुझे उन जगहों पर ले जाया गया जहां मैं नहीं जाना चाहती थी।’ निक्सन ने आगे कहा, ‘हमारी कहानी, शुरुआत से लेकर आज तक, सुंदर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें