Nora Fatehi files defamation case against Jacqueline

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर 200 करोड़ रुपये का ठोका मुकदमा, कहा- ‘जबरन मेरा नाम…’

Nora Fatehi files defamation case against Jacqueline नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 06:33 PM IST, Published Date : December 12, 2022/6:33 pm IST

Nora Fatehi files defamation case against Jacqueline: मुंबई। रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नोरा ने इस मामले में कई मीडिया हाउस पर भी मानहानि का केस किया है। नोरा फतेही का आरोप है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया है।

एक्ट्रेस का कहना है कि सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था। वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं। नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने का खंडन किया है।

Read more: TA अवॉर्ड शो में रेड और पिंक आउटफिट में एक्ट्रेस ने मचाया तहलका, फिर भी हो गई ट्रोल

नोरा फतेही ने अपनी दलील में कहा, “जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए शिकायतकर्ता को आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की, क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और एक जैसे बैकग्राउंड वाले हैं।”

नोरा ने किया आरोपों का खंडन

हालांकि नोरा फतेही ने सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने दावा किया कि उसका सुकेश चंद्रशेखर से सीधे कोई संपर्क नहीं था, वो सिर्फ उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल के माध्यम से उसे जानती थी। अभिनेत्री ने कॉनमैन से कोई उपहार लेने से इनकार किया।

नोरा ने कुछ मीडिया घरानों को घेरा

बता दें कि नोरा फतेही ने अपनी मानहानि याचिका में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा कई मीडिया घरानों का भी नाम लिया है। उसने आरोप लगाया कि “कई मीडिया घरानों द्वारा उसका सामूहिक पीछा एक मॉब लिंचिंग के समान है”, यह कहते हुए कि यह “जैकलीन फर्नांडीज के इशारे पर” हुआ था।

Read more: मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी, 51 साल की उम्र में तीसरी बार बने पिता, सोशल मीडिया में शेयर की फोटो 

20 दिसंबर तक के लिए स्थगित हुई सुनवाई

Nora Fatehi files defamation case against Jacqueline: बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीस आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थी। एक्ट्रेस अपने वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे के साथ कोर्ट पहुंचीं थीं जहां उनकी जमानत पर बहस हुईं। हालांकि पटियाला हाउस कोर्ट ने संक्षिप्त सुनवाई के बाद मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें