23yr girl fall in love with 71yr man

71 साल के व्यक्ति पर दिल हार बैठी 23 साल की लड़की, अब शादी की प्लानिंग को लेकर मांग रही लोगों की राय

23yr girl fall in love with 71yr man 48 साल बड़े शख्स को दिल दे बैठी 23 साल की लड़की! अब इस बात को लेकर चिंतित है कि अगर

Edited By: , December 4, 2022 / 06:05 PM IST

23yr girl fall in love with 71yr man: कहते है प्यार अंधा होता है। लेकन प्यार एक बार परवान चढ़ जाए तो फिर कोई कुछ नहीं किया जा सकता। इस समय कुछ ऐसे मामले में सामने आते है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। कहते है प्यार करने के लिए उम्र की सीमा और जनमों का बंधन मायने नहीं रखता है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी रह जाएंगे। प्यार एक ऐसी फीलिंग है जो आपको किसी के लिए भी आ सकती है। अक्सर कई ऐसी खबरे सामने आती हैं जहां कम उम्र की किसी महिला या पुरुष को अपने से काफी ज्यादा उम्र के व्यक्ति से प्यार हो जाता है। लेकिन समाज में अभी इसे सही नहीं माना जाता है।

शादी की बात ने दुविधा में डाला

23yr girl fall in love with 71yr man: हाल ही में एक रिलेशनशिप वेबसाइट पर एक युवती ने अपनी स्टोरी पोस्ट की है जो चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक लड़की 23 साल की है और उसे जिस आदमी से प्यार हुआ है उसकी उम्र 71 साल है। 23 साल की इस लड़की का कहना है कि जब से उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उससे शादी की बात कही है वह काफी ज्यादा दुविधा में पड़ जाती है। लड़की ने कहा, मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से काफी ज्यादा प्यार करती हूं लेकिन लोगों का कहना है कि मैं इतने उम्रदराज व्यक्ति से प्यार करके अपना समय बर्बाद कर रही हूं। लड़की ने बताया कि वह अपने 71 साल के व्बॉयफ्रेंड के साथ पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में है।

बच्चे नहीं करना चाहते

23yr girl fall in love with 71yr man: लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए कहा कि वह अपनी उम्र की तुलना में काफी ज्यादा फिट और एक्टिव है। ऐसे में फैमिली हिस्ट्री को देखते हुए लगता है कि अगर हमारी शादी होती है तो हम शादीशुदा कपल के तौर पर काफी लंबे समय तक साथ रह सकेंगे। लड़की ने यह भी बताया कि उसे शादी के बाद अपने पति से कोई बच्चे नहीं चाहिए। बस वो ये चाहती है उनकी शादीशुदा जिंदगी सही तरीके से चले। हालांकि, देखभाल करने वाली भूमिका के बारे में उसकी कुछ चिंताएं हैं जो उसे एक दिन निभानी पड़ सकती हैं।

करनी पड़ेगी ज्यादा देखभाल

23yr girl fall in love with 71yr man: एक रिलेशनशिप वेबसाइट पर अपनी बातें शेयर करते हुए लड़की ने बताया कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड की मां को अल्जाइमर और डिमेंशिया की समस्या थी, ऐसे में लगता है कि एक उम्र के बाद मुझे अपने ब्वॉयफ्रेंड की काफी ज्यादा देखभाल करनी पड़ेगी। ब्वॉयफ्रेंड के पिता के बारे बताते हुए लड़की ने कहा कि उन्हें याददाश्त से संबंधित कोई भी समस्या नहीं लेकिन उन्हें स्ट्रोक आया था। ऐसे में अपने ब्वॉयफ्रेंड के माता-पिता की इन सभी समस्याओं को देखते हुए मुझे लगता है कि एक उम्र के बाद मुझे उसकी काफी ज्यादा देखभाल करनी होगी। ऐसे में जॉब और करियर के साथ मेरा ये सब करना सही रहेगा?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें