51-year-old man got into the craze of stealing women's raincoats

बुढ़ापे में चढ़ा जवानी का शौक…. महिलाओं की ये चीज चुराने की लगी सनक, चोरी का कारण जान चौंक जाएंगे आप

बुढ़ापे में चढ़ा जवानी का शौक.... महिलाओं की ये चीज चुराने की लगी सनक, चोरी का कारण जान Man got into the craze of stealing women's raincoats

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 1, 2022/5:05 pm IST

Women’s raincoat theft: नई दिल्ली। दुनिया में लोगों को अलग-अलग तरह की सनक हो जाती है। इनमें से बहुत से लोगों को सामान जुटाने की हो जाती है। अब यूं तो ऐसे लोग सामान खरीदकर या जानने वालों से मांगकर जुटाते हैं पर जापान के एक शख्स ने चोरी कर के जुटाया। इन दिनों जापान का एक शख्स चर्चा में है जिसे रेनकोट जुटाने का एक दिन ख्याल सूझा, मर्दों का नहीं, औरतों के रेनकोट! उसने जो तरीका खोजा वो काफी हैरान करने वाला है।

ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार योशीदो योदा 51 साल के हैं और उन्हें हाल ही में जापान के ओसाका से गिरफ्तार किया गया है। उनका जुर्म ये है कि वो पिछले 13 सालों से महिलाओं के रेनकोट चुरा रहे हैं। वो छुपकर जुर्म को अंजाम देते थे और 10 सालों से पुलिस को उनकी तलाश थी। जब तक वो पकड़े नहीं गए थे, तब तक पुलिस ने उन्हें ‘रेनकोट मैन’ का नाम दे दिया था।

Read more: हवाई अड्डे पर महिला के सैंडल में मिली ये खतरनाक चीज.. यात्रियों के उड़ गए होश 

2009 से कर रहा है रेनकोट की चोरी
Women’s raincoat theft: रिपोर्ट के मुताबिक योशीदो घरों में न्यूजपेपर देने का काम करते थे। उन्हें अचानक कप्पा जुटाने का मन कर गया। कप्पा एक तरह का जापानी कपड़ा होता है जो प्लास्टिक से बना होता है और उसे कपड़ों के ऊपर पहना जाता है जिससे वो गीले ना हों। पुलिस ने बताया कि वो साल 2009 से रेनकोट चुरा रहे थे। जब योशीदो के घर की तलाशी ली गई तो उसमें से 360 रेनकोट बरामद हुए जिसमें से करीब 320 रेनकोट पिछले 10 सालों में चोरी किए गए थे।

Read more: महिला ने दिखाई ऐसी दिलेरी, किया कुछ ऐसा कि उड़ गए नशेड़ियों के होश 

चोरी का हुआ खुलासा
पुलिस ने उनके चोरी करने के तरीके का भी खुलासा किया। योशीदो अक्सर साइकिल पर चल रही महिलाओं का पीछा करते थे या फिर ऐसी साइकिल या बाइक तलाशते थे जो महिलाओं की लगती थी। फिर उनमें पड़ी चीजों पर नजर दौड़ाते थे और अगर उन्हें रोनकोट दिख जाता था तो उसे चुरा लिया करते थे।

जब पुलिस ने उससे पूछा कि वो रेनकोट क्यों चुराता था तो उसने कहा कि जिस तरह अन्य मर्द महिलाओं अंडरगार्मेंट्स में देखकर आकर्षित हो जाते हैं, उसी तरह उन्हें महिलाओं को रेनकोट में देखना पसंद था और इसी के चलते वो उनके रेनकोट चुरा लेते थे। पुलिस के अनुसार उन्होंने 6 लाख से ज्यादा रुपयों के रेनकोट चुराए थे।

 

और भी है बड़ी खबरें…