Female Passenger Arrested

हवाई अड्डे पर महिला के सैंडल में मिली ये खतरनाक चीज.. यात्रियों के उड़ गए होश

Female Passenger Arrested: महिला यात्री को गिरफ्तार कर उसके सैंडल में छिपाये गये 4.9 करोड़ रुपये मूल्य का कोकीन बरामद किया गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 1, 2022/4:43 pm IST

मुंबई। Female Passenger Arrested: सीमा शुल्क विभाग ने मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक महिला यात्री को गिरफ्तार कर उसके सैंडल में छिपाये गये 4.9 करोड़ रुपये मूल्य का कोकीन बरामद किया। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना बृहस्पतिवार की है, जब मादक पदार्थ की तस्करी में जुटी महिला को संदेह के आधार पर पकड़ लिया गया।

पुलिस के साथ मुठभेड़ में लाखों का इनामी बदमाश ढेर, इन गंभीर अपराधों को दिया था अंजाम 

Female Passenger Arrested: अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान महिला के सैंडल में बने खोखले खांचों में छिपाकर रखा गया 490 ग्राम कोकीन बरामद किया गया जिसका बाजार मूल्य 4.9 करोड़ रुपये है। महिला को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने संदेह के आधार पर पकड़ा।

महिला ने दिखाई ऐसी दिलेरी, किया कुछ ऐसा कि उड़ गए नशेड़ियों के होश 

Female Passenger Arrested: मुंबई के सीमा शुल्क विभाग ने ट्वीट करके बताया कि कोकीन को छिपाने के लिए सैंडल में विशेष तरह के खांचे बनवाए गए थे। इसमें बताया गया कि यात्री को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी के ठिकाने और उसके बारे में विस्तृत विवरण का अभी इंतजार है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers