60 year old woman stuck in lift Video Viral

Woman Stuck in Lift Video : लिफ्ट में फंसी 60 साल की बुजुर्ग महिला, हैरानी की बात तो ये कि न तो वह बोल सकती और न ही सुन सकती, जानिए कैसे बची जान..

60 year old woman stuck in lift Video Viral : सोशल मीडिया पर लिफ्ट में फंसी महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2024 / 05:00 PM IST, Published Date : January 11, 2024/4:58 pm IST

60 year old woman stuck in lift Video Viral : नई दिल्ली। आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और खबरे वायरल होती हैं। जिन्हें पढ़कर हम भी चौंक जाते है। क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आप लिफ्ट में फंस जाए तो आपका क्या होगा। वहीं अगर आप न सुन और न ही बोल सकते हो तब क्या होगा? ऐसी ही एक खबर सामने आई है जहां एक महिला चलती लिफ्ट में फंस गई। चौंकाने की बात को ये है कि न तो वह महिला सुन सकती है और न ही बोल सकती है।

read more : Raigarh Dhan Kharidi: धान खरीदी के लिए 13 दिन शेष, 40 हजार से अधिक किसानों ने नहीं बेचा धान, खरीदी की अंतिम तिथि बढ़ाने राज्य शासन की मांग

60 year old woman stuck in lift Video Viral  : ऐसी स्थिति में उस महिला पर क्या बीती होगी। कैसे उसने मदद मांगी और लिफ्ट से निकली होगी? बता दें कि महिला की उम्र करीब 60 साल है। जैसे ही वह लिफ्ट में फंसी वह डर गई। मदद के लिए वह चींख भी नहीं सकती थी लेनिक बावजूद इसके उसको सुरक्षित बाहर निकाला गया। लेकिन कैसे? चलिए हम आपको बताते हैं..

 

सोशल मीडिया पर लिफ्ट में फंसी महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो चीन के चांगदे का बताया जा रहा है। उसके साथ जो घटना घटी वह सीसीटीवी में कैद हो गई। महिला अपने परिवार के साथ पानी की बोलतें लिफ्ट में रखती हैण् तभी लिफ्ट बंद हो जाती है। इसके बाद महिला काफी घबरा जाती है। वो लिफ्ट के दरवाजे खोलकर बाहर निकलने की कोशिश करती है।

जानकारी अनुसार, महिला पहली बार लिफ्ट का इस्तेमाल कर रही थी। महिला घबरा गई और दरवाजे खोलने की कोशिश करने लगी, जिसके कारण वो फंस गई। 40 मिनट बाद रेस्क्यू ऑपरेशन कर उसे 14 दमकलकर्मियों ने सफलतापूर्वक बचा लिया।’ बचाए जाने के बाद महिला की मेडिकल जांच हुई। उसकी हालत बिलकुल ठीक थी।

60 year old woman stuck in lift Video Viral

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp