Drunken monkey video goes viral

Drunken monkey Video : ‘थोड़ी सी जो पी ली है’..! नशे में धुत दिखाई दिया बंदर, लगा रहा पैग पर पैग, जमकर वायरल हो रहा वीडियो..

Drunken monkey video goes viral: एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें कोई इंसान नहीं बल्कि बंदर शराब के नशे में धुत दिखाई रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2023 / 11:29 AM IST, Published Date : December 4, 2023/11:29 am IST

Drunken monkey video goes viral : सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। अक्सर हमने देखा है कि सोशल मीडिया पर शराबी लोगों के कई वीडियो देखे जाते थे। तो वहीं जानवरों से जुड़े भी वीडियो काफी वायरल होते थे।  आपने कई वी​डियो शराब से जुड़े हुए देखे होंगे लेकिन इस समय एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें कोई इंसान नहीं बल्कि बंदर शराब के नशे में धुत दिखाई रहा है।

read more : Udayanidhi Stalin Statement: उदयनिधि स्टालिन के फिर बिगड़े बोल, कहा- “मैं कोई माफी नहीं मांगने वाला…” 

Drunken monkey video goes viral : सोशल मीडिया पर बंदर का शराबी विडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि ये शराबी बंदर और कहीं नहीं बल्कि यूपी के कानपुर के घाटमपुर का है। इस बंदर को खाने में केला या सेब नहीं चाहिए। बस हाथ में दारू थमा दो और ये खुश। इसका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बंदर शराब गट गट कर ऐसे पी जा रहा है मानो इसे इसकी आदत हो। ऐसा लग रहा है मानो शराब नहीं बल्कि जूस पी रहा हो।

वीडियो में कुछ लोगों को कहते सुना जा सकता है कि इसे चखना भी खिलाओ। ये बात सुनने में थोड़ी अजीब है कि जानवरों के प्रति क्रूरता करने में लोग जरा सा भी पीछे नहीं हटते। लोग बंदर को दारू पिलाने में मशगूल हैं लेकिन उन्हें इस बात की जरा सी भी फिक्र नहीं है कि इससे उसकी जान पर भी बन आ सकती है या फिर नशे में वो किसी को काट भी सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp