Ajgar in Car Viral Video

Ajgar in Car Viral Video : कार में छुपा बैठा था विशाल अजगर! देखते ही लोगों की निकल गई चीखें, देखें वीडियो

Ajgar in Car Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार में भयानक सांप घुसा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 07:36 PM IST, Published Date : April 29, 2024/7:36 pm IST

Ajgar in Car Viral Video : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई तरह के सांपों से संबंधित वीडियो वायरल होते है। जिन्हें देख लोगों के पसीने तक छूट जाते है। इतना ही नहीं सांप कहीं भी छुपकर बैठ जाते हैं और यहां तक ही लोगों को काट तक लेते है। हालही में एक अजगर सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां एक कार में अजगर घुस जाता है। जिसे देखने के बाद लोग घबरा गए।

read more : Narottam Mishra Ka Shayrana Andaz : डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान, जनता के बीच दिखा शायराना अंदाज, रहीम का दोहा बोलकर कही ये बात 

Ajgar in Car Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार में भयानक सांप घुसा हुआ है। उसे निकालने की भरपूर कोशिश हो रही है। सांप कार से निकल ही नहीं रहा है। एक शख्स सांप को पकड़कर खींचकर निकाल रहा है लेकिन सांप ने ऐसी पकड़ बना रखी है कि वह बाहर नहीं आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल अजगर कार के एक हिस्से में छिपकर बैठा हुआ है। एक शख्स पूरी ताकत के साथ उसे खींच रहा है लेकिन फिर भी अजगर बाहर नहीं निकल रहा है। रस्सी की तरह जब शख्स ने अजगर को पूरी ताकत से खींचा तब वह बाहर निकला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahdi Laith | مهدي ليث (@mahdilaith)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो