a unique love story has come where a 22 years old girl loved her 55 years old cook

22 साल की लड़की को हांडी मटन खिलाकर दीवानी बनाया 55 साल का शख्स, नहीं रह पाती बिना रोमांस के, लोग बोले- अब खूब मजे लो अंकल

22 years old girl loved 55 years old cook: एक अजीब प्रेम कहानी सामने आई है जिसमें एक 22 वर्षीय लड़की को अपने 55 साल के नौकर से मटन की वजह से प्यार हो गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 26, 2022/11:47 pm IST

22 years old girl loved 55 years old servant: देश और दुनिया से अजीब-अजीब खबरें आती है। कई खबरें प्यार से जुड़ी हुई होती है जिसमें लोगों को किसी से भी इश्क हो जाता है भले ही वह नौकर ही क्यों न हो। ऐसी ही एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। आप सबने एज गैप रिलेशनशिप के बारे में जरूर सुना होगा। आपको बता दें इस तरह के रिश्ते में लड़की और लड़के के उम्र में कई सालों को फासला होता है। आज हम आपके सामने एकदम यूनिक लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं। इस लव स्टोरी में एक 22 साल की लड़की को अपने 55 साल के नौकर से प्यार हो जाता है। इसके बाद दोनों शादी कर लेते हैं। इन दोनों की उम्र में करीब 33 सालों का लंबा अंतर है। लड़की का नाम आलिया है जबकि लड़के नाम रफीक है। शुरुआती मुलाकात में दोनों के बीच झगड़ा भी हो गया था। झगड़ा इतना बड़ा था कि आलिया ने रफीक को थप्पड़ तक मार दिया था लेकिन बाद में इनका झगड़ा प्यार में बदल गया।

कैसे हुआ प्यार शुरू?

आपको बता दें कि यह अनोखी लव स्टोरी वाले कपल की कहानी पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने लोगों के साथ साझा की। रफीक और आलिया एक रिक्शे में मिले थे, उस दौरान उस रिक्शे में और लड़का था जो आलिया को घूर रहा था। रफीक ने उस लड़के पहले समझाया फिर जमकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद रफीक ने आलिया को देखा तो आलिया ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। रफीक ने इसके बाद आलिया के घर तक उसका पीछा किया और लौटकर वापस आ गया। घर आने-जाने का सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा।

ऐसे हुआ प्यार शुरू

रफीक ने एक बार आलिया के घर में नौकरी के लिए पूछा उसने बताया कि वह खाना अच्छा बना लेता है। इसके साथ घर के सारे काम भी कर लेता है। एक रोज आलिया की के डिमांड पर रफीक ने उसके लिए हांडी मटन बनाया था। आलिया को पहले तो रफीक के मटन से प्यार हुआ। इसके बाद उसे रफीक से इश्क हो गया। आपको बता दें कि रफीक घर के सभी काम करते हैं और आलिया घर का खर्च देखती हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें