A woman who takes even a step forward would have been torn to shreds

‘अच्छा हुआ मैं आगे नहीं बढ़ी, वरना उड़ जाते चिथड़े..’, रोंगटे खड़े कर देगा महिला का ये भयानक फुटेज

Woman live video viral: A woman who takes even a step forward would have been torn to shreds एक कदम भी आगे रखती महिला तो उड़ जाते चिथड़े, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 09:13 AM IST, Published Date : February 1, 2023/8:27 am IST

Woman live video viral: ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोय’, ये दोहा आपने ना जाने कितनी बार सुना होगा, लेकिन ऐसा होते क्या कभी देखा है..? यदि नहीं तो आज हम आपको ऐसे ही मामले से रूबरू कराने जा रहे हैं। हर इंसान ये सोचता है कि वो अपने घर में सबसे ज्यादा सुरक्षित है, लेकिन अगर घर में काल मंडराने लगे तब क्या होगा? दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला जब वह घर में मौजूद थी तो उसके साथ ऐसा हादसा हुआ कि अगर वह अपने ही घर में एक कदम और आगे रखती तो शायद उसके चिथड़े उड़ जाते।

Petrol Diesel Price Today: बजट से पहले यहां सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम..! देखें अपने शहर का ताजा रेट

घर में आकर गिरा 5 फीट का बोल्डर

संयुक्त राज्य अमेरिका के हवाई में सासाकी परिवार के चार सदस्य अब अपने हाल ही में खरीदे गए घर में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, जब रविवार की रात उनके लिविंग रूम में एक बड़ा पत्थर गिर गया। यह घटना रात 11.45 बजे हुई जब लगभग 5 फीट ऊंचाई और चौड़ाई का एक बोल्डर उनके घर में आकर गिरा। जब बोल्डर घर के अंदर घुसा तो सीसीटीवी कैमरा में घटना रिकॉर्ड हो गया। बोल्डर दीवार को तोड़ने हुए एक बेडरूम से होते हुए उनके लिविंग रूम में घुसा। यह चौंकाने वाली घटना घर के कैमरे में कैद हो गई।

बाल-बाल बची जान

Woman live video viral: भयानक फुटेज से पता चलता है कि कैसे देर रात टीवी देखने के लिए सोफे की ओर जा रही महिला कैरोलीन सासाकी की जान बाल-बाल बच गई। घटना के बारे में बात करते हुए कैरोलिन सासाकी ने मीडिया को बताया, “मैंने जोर से आवाज सुनी, और बोल्डर ठीक मेरे सामने से गुजरा, जिसका मुझे पता नहीं था। मैंने इसे नहीं देखा। मैंने जो कुछ सुना वह भयानक था और फिर हर कोई मुझसे पूछ रहा है कि क्या मैं ठीक हूं”। यह स्पष्ट नहीं है कि बोल्डर के लुढ़कने का कारण क्या था, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हवाई में भारी बारिश के कारण इसका हिलना-डुलना शुरू हो सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक