Baby Video Viral

कागज खाने से मना किया तो मां से झगड़ने लगी 10 महीने की बेटी, बेबी के क्यूट एक्सप्रेशन देख आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

Baby Video Viral: सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें महज 10 महीने की बच्ची अपनी मां से झगड़ते हुए दिखाई दे रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 23, 2022/1:33 pm IST

Baby Video Viral: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसमें आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहता है। चाहें वो दूल्हा-दुलहन की वायरल वीडियो हो या किसी की अतरंगी हरकते। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें महज 10 महीने की बच्ची अपनी मां से झगड़ते हुए दिखाई दे रही है। दरअसल एक बच्चे और उसकी मां के बीच एक प्यारा-सा पल हाल ही में ऑनलाइन पोस्ट किया गया था। वीडियो में एक पल आता है, जब आप देखेंगे तो बेहद खुश हो जाएंगे। छोटी बच्ची की प्रतिक्रिया अब लोगों के बीच काफी वायरल हो रही है। उसकी मां बच्ची को कागज खाने से रोक रही है, और इस दौरान वह ऐसे रिएक्शन दे रही है जिसे देखकर आपका मूड अच्छा हो जाएगा।

सैलानियों की पहली पंसद बनता जा रहा गंगरेल बांध, पर्यटन को बढ़ावा देने ग्रामीण कर रहे ये मांग 

कागज के टुकड़े खाने से मना करने पर गुस्साई बच्ची

Baby Video Viral: वीडियो की शुरुआत कागज का एक टुकड़ा पकड़े हुए एक बच्ची को बिस्तर पर बैठे होने के साथ हुआ। उसकी मां को यह कहते हुए सुना जाता है कि उसे कागज नहीं खाना चाहिए। जिस पर बच्ची के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आता है और अपनी मां पर चिल्लाने लगी। पूरा वीडियो बेहद ही क्यूट है जो वीडियो को देखने में आनंदित करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Efrain, Genesis & co. (@projectparenthood_)

वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान

Baby Video Viral: इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा और उन्हें मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पेज projectparenthood_ पर पोस्ट किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक बच्चे के साथ जीवन… मुझे आपको सुरक्षित रखने के लिए माफ करें!’ मां ने कैप्शन में ऐसा इसलिए कहा क्योंकि छोटी बच्ची एक कागज का टुकड़ा खाना चाहती थी, लेकिन मां उसके स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए ऐसा नहीं करने दिया। इस बात पर बच्ची बेहद ही गुस्सा करने लगी और जोर-जोर से अपनी मां पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

लेवाना अग्निकांड: होटल आग मामले में सरकार के जवाब से अदालत ने जतायी नाखुशी, ये रही वजह 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

Baby Video Viral: बता दे कि पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 5.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं करीब 44,000 लाइक्स भी मिले हैं। वीडियो ने लोगों को अजब-गजब रिएक्शन देने के लिए किया है। कई लोगों ने दिल वाले और जोर से हंसने वाले इमोटिकॉन्स पर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दिखाईं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

 
Flowers