Alwar honeytrap case: मैं बेहद अकेली हूं, कहकर व्यापारियों को होटल में बुलाती गांव की लड़की, संबंध बनाती फिर शुरू होता बड़ा खेल |

Alwar honeytrap case: मैं बेहद अकेली हूं, कहकर व्यापारियों को होटल में बुलाती गांव की लड़की, संबंध बनाती फिर शुरू होता बड़ा खेल

Alwar honeytrap case: बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में ये लोगों को फंसाती है, या यू कहें कि फिल्म और इस तरह के टीवी सीरियल देखकर ही इसने हनी ट्रैपिंग का गंदा खेल शुरू किया।

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2023 / 11:44 PM IST, Published Date : August 28, 2023/11:44 pm IST

Alwar honeytrap case: अलवर। राजस्थान के अलवर में एक लड़की का खौफ ऐसा फैला हुआ है। कि लोग यह कहते नजर आ रहे कि बच रहना रहे बाबा, दरअसल गांव की ये लड़की अपने हुस्न जाल में दर्जनों व्यापारियों को फंसा चुकी है और उनसे लाखों की लूट कर चुकी है। गांव की लड़की फिल्मी अंदाज में व्यापारियों को हनी ट्रैप करती और लूट का तरीका तो ऐसा कि आप दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे।

गांव की एक लड़की, खूबसूरत सा चेहरा, दिलकश अदाएं, तराशा हुआ जिस्म… बस अपनी इसी खूबसूरती को इस लड़की ने बना लिया अपना धंधा। पहले अकेलेपन का दिखावा, फिर हमदर्दी, फिर प्यार और फिर जिस्मानी संबंध। ये कहानी है अलवर के एक गांव की रहने वाली मोनिका नाम की लड़की की, जो न जाने अब तक कितने ही व्यापारियों को अपने जिस्म और हुस्न के जाल में ट्रैप कर चुकी है। बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में ये लोगों को फंसाती है, या यू कहें कि फिल्म और इस तरह के टीवी सीरियल देखकर ही इसने हनी ट्रैपिंग का गंदा खेल शुरू किया।

व्यापारियों को हुस्न जाल में फंसाती है मासूम चेहरे वाली लड़की

इस हनी ट्रैपिंग के खेल की शुरुआत अलवर के गांव में रहने वाले कुछ लड़कों ने की। करीब 4-5 लड़कों ने मिलकर पैसे कमाने का एक तरीका खोजा। इन्होंने गांव में ही रहने वाली मोनिका नाम की लड़की को अपने साथ शामिल किया। मोनिका देखने में अच्छी थी, इन लड़कों ने कई क्राइम शो और फिल्में देखी जिसमें लड़कियां अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लूट करती है। फिर इस काम के लिए इन्होंने मोनिका को तैयार किया।

मैं बेहद अकेली हूं, ये कहकर व्यापारियों को होटल में बुलाती

मोनिका इन व्यापारियों के नंबर हासिल करती। उसके बाद ये उन्हें फोन करती थी। ये जिन्हें फोन करती उनसे मदद मांगती। मोनिका जिस व्यापारी को फोन करती उससे कहती कि वो पास के गांव में रहती और उसके पति ने उसे अकेला छोड़ दिया है। इसके बाद वो व्यापारी को मुलाकात के लिए किसी होटल में बुलाती। वो खुद बेसहारा और गरीब बताती और होटल के कमरे में अमीर व्यापारी से हमदर्दी हासिल करती। इसके बाद वो व्यापारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाती। होटल के कमरे में जो कुछ भी होता, इसके साथी वो सब कैमरे में रिकॉर्ड कर लेते और फिर व्यापारियों को ब्लैकमेल किया जाता।

गैंग ने किया 2 लोगों का अपहरण

कुछ दिन पहले मोनिका ने दो व्यापारियों विजय और मदन को ऐसे ही अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। दोनों को एक होटल में बुलाया, शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद मोनिका का गैंग इनसे 5-5 लाख रुपये की मांग करने लगा, लेकिन इन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस बात से मोनिका और उसके गैंग के लोग बेहद नाराज हो गए और इन दोनों का अपहरण कर लिया। पुलिस को इस बात की खबर लग चुकी थी। पुलिस ने इनका पीछा किया और करीब 250 किलोमीटर दूर जाकर एक किडनैपर्स को रंगे हाथों धर दबोचा, जबकि इस गैंग के बाकी लोग फरार हो गए। पूछताछ में आरोपी मोनू ने पूरी कहानी बयां की। उसने बताया कि क्राइम शो देखने के बाद उन्होंने एक गैंग तैयार किया था जो व्यापारियों को हनीट्रैप करके लूटता था।

read more: Jyoti Maurya case: SDM ज्योति मौर्य मामले में आया नया मोड़, बैकफुट पर आए पति आलोक, जांच कमेटी के सामने कह दी ये बात…

read more:  MP Politics : MP की चुनावी बिसात, आशीर्वाद से बनेगी बात, चुनावी जीत के लिए भाजपा ने की बड़ी प्लानिंग