Amazing flight pilot viral post

“ऐसा बेटा सबको मिले” मां ने बचपन में शर्ट पर लिखा था अपनी प्लेन में यात्रा कराना, बेटे ने आज कर दिखाया…..जानें पूरी कहानी

Amazing flight pilot viral post makkah travel with mother viral video son made mother proud

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 28, 2022/8:31 pm IST

Amazing flight pilot viral post: सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। कब कौन की घटना सामने आ जाए इसका अंदाजा लगा नहीं सकते हैं। कई बार सोशल मीडिया में हसाने वाले वीडियो और फोटो आते हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसी पोस्ट वायरल जो बेहद प्रेरणादायक है। दरशल ट्वीटर पर एक फोस्ट वायरल हो रही है। जिसमें एक पायलट का पोस्ट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें एक पायलट की मां ने बचपन में पायरल की नोटबुक में एक लेटर लिखा था। जिसमें लिखा था कि जब वह जब पायलट बनेगा तो अपनी मां को अपनी मां को अपने प्लेन में बिठा कर मक्का लेकर जाएगा। जिसके बाद लड़के ने अपनी मां के वचन को पूरा करने के लिए पायलट बना और  जब  उसे काबा ले जाने के लिए फ्लाइट असाइन की गई तो, वह अफनी मां को अपने प्लेन में बैठा कर सफर कर रहा है।

पायलट ने इसको अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। जहां पर वह दो तश्वीर शेयर कर रहा है। एक में वह स्वम दिख रहा है  इसी तस्वीर के नीचे एक और तस्वीर है जिसमें एक बच्चा स्कूल ड्रेस में नजर आ रहा है और बगल में उनकी मां द्वारा वर्षों पहले लिखा गया नोट है। इस मोटिवेशनल कहानी को ट्विटर पोस्ट में यूजर आमिर राशिद वानी ने शेयर किया है।

Amazing flight pilot viral post जिसे साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, मेरी मां ने मुझे स्कूल के लिए एक कार्ड लिखा और उसे मेरे सीने से लटका दिया, और वो मुझ से कहती, जब तू पायलट बनेगा, मुझे अपनी फ्लाइट पर मक्का ले चलना और आज मेरी मां पवित्र काबा जा रही हैं, और मैं उसी फ्लाइट का पायलट हूं।’ कहते है ना माता-पिता की ख्वाहिशों से बढ़कर बच्चों के लिए कुछ नहीं होता।

आमिर ने अपनी मां का सपना पूरा किया। ये तस्वीर ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 23 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, हर महत्वाकांक्षी पायलट का सपना होता है.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ ये कहानी काफी लोगों को इंस्पायर करेगी।’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More:Year ender 2022 : साल 2022 में प्रदेश की जनता को सीएम ने दी ये बड़ी सौगातें, देशभर में हो रही इन योजनाओं की चर्चा

Read More: कोरोना से संबंधित मैसेज भेजा पड़ेगा मंहगा, एडमिन सहित पूरे ग्रुप पर होगी कार्रवाई? जानिए इस वायरल मैसेज की हकीकत