an incident of jinn stealing cash and gold matter has been exposed by the police

जिन्न कर रहा था कारोबारी के दुकान से लाखों रुपए की सोने की चोरी! मामले के खुलासे ने उड़ाए सभी के होश

भतीजी ने बताया कि उसने ही सोने और कैश चुराकर सूरत के अपने चचेरे भाई हुसैन पत्रीवाला को सौंप दिया था। पुलिस ने बाद में पत्रीवाला और उसके दो सूरत स्थित दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 12, 2022/11:23 pm IST

Jinn stealing gold and cash: मुंबई। देश और दुनिया से आए दिन चौंका देने वाली अजीबो गरीब खबरें आती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर मुंबई से आई है। मामला चोरी से जुड़ी हुई है। जिसमें एक कारोबारी जो भूत-प्रेत पर बहुत ज्यादा विश्वास करता था। उसके दुकान से कैश और सोने की चोरी होती था पर वह सोंचता था कि चोरी कोई जिन्न कर रहा है। इसलिए उसने घटना की शिकायत पुलिस से नहीं की। लेकिन बाद में जब चोरी का खुलासा हुआ तो सभी के होश उड़ गए।

हकीकत जानकर उड़े सबके होश

Jinn stealing gold and cash: मुंबई का एक व्यवसायी लंबे समय से उसकी दुकान से लगातार हो रही सोने की चोरी से परेशान था। लंबे समय तक उसने इस वजह से चोरी का खुलासा नहीं किया कि उसे इसके पीछे जिन्न का हाथ लग रहा था। अलौकिक शक्तियों में खासा विश्वास रखने वाला व्यवसायी पुलिस के पास जाने को राजी नहीं था। लेकिन जब एक दिन व्यवसायी के भतीजी ने सच्चाई बयां की तो उसके होश उड़ गए।

लाखों की हुई चोरी

Jinn stealing gold and cash: यह चौंका देने वाला मामला दक्षिण मुंबई का है। ऐसा माना जाता है कि पौराणिक जिन्न सोने के शौकीन होते हैं। लेकिन व्यवसायी को जब सच का पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि उनके घर से 10 लाख रुपये नकद और 4 लाख रुपये के गहने चोरी हो गए। जब पुलिस ने जांच शुरू की, तो व्यवसायी की 13 वर्षीय भतीजी के व्यवहार ने उससे पूछताछ करने के लिए मजबूर किया।

भतीजी चुरा रही थी सोना

Jinn stealing gold and cash: उसने खुलासा किया कि यह जिन्न नहीं था जिसने सोने और कैश चुराए थे। भतीजी ने बताया कि उसने ही सोने और कैश चुराकर सूरत के अपने चचेरे भाई हुसैन पत्रीवाला को सौंप दिया था। पुलिस ने बाद में पत्रीवाला और उसके दो सूरत स्थित दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।

Read More : UIDAI UPDATE: आधार कार्ड हो गया है 10 साल पुराना? तो…तुरंत करा लें ये काम, वरना हो सकता है भारी नुकसान