Boyfriend Makes Romance with Girlfriend on Moving Bike, See Video

चलती बाइक पर कपल का रोमांस, चल रहा खुल्लम खुला प्यार, देखकर राहगीरों ने शर्म से बंद कर ली अपनी आंखें

चलती बाइक पर कपल का रोमांस, चल रहा खुल्लम खुला प्यार, Boyfriend Makes Romance with Girlfriend on Moving Bike, See Video

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 06:35 PM IST, Published Date : February 25, 2023/6:35 pm IST

हरदोईः Boyfriend Makes Romance with Girlfriend आजकल के युवा अपने प्रेमिका के प्रति प्यार जताने खतरों से खेल रहे हैं और ये इन दिनों ट्रेड सा हो चला है। सोशल मीडिया पर इन दिनों चलती गाड़ी में रोमांस करने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के बाद अब हरदोई में ऐसा मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार एक युवक अपनी महिला मित्र को आगे बैठाकर तेज़ रफ़्तार में बाइक चलाते दिख रहा है।

Read More : होली से पहले सरकारी कर्मचारियों की मौज, सरकार करेगी पेंशन और सैलरी में बंपर इजाफा!

Boyfriend Makes Romance with Girlfriend बताया जा रहा है कि वीडियो सीतापुर रोड पर देहात कोतवाली के इटौली गांव के पास का है। वीडियो में बाइक पर सवार युवक अपनी प्रेमिका को बाइक पर आगे बैठाकर भीड़-भाड़ वाली सड़क पर बाइक को तेज़ रफ़्तार से चलाते नजर आ रहा है। बीच-बीच में बाइक पर आगे बैठी युवती-युवक से रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। बीच सड़क पर बाइक पर रोमांस का यह वीडियो पीछे जा रहे किसी कार सवार ने बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Read More : Balrampur News: पति बना हैवान, तड़पा-तड़पाकर ली पत्नी की जान, रूह कंपा देगी वजह 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है। दोनों ही मामलों में स्थानीय पुलिसों ने गाड़ी के नंबर के हिसाब के ट्रैस कर विधिक कार्रवाई की गई।