bride and groom fight at wedding

स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन के बीच हो गया ये कांड, मुंह छुपाते रहे मेहमान

स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन के बीच हो गया ये कांड, मुंह छुपाते रहे मेहमान! bride and groom fight at wedding

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 09:06 PM IST, Published Date : December 13, 2022/9:06 pm IST

नईदिल्ली। bride and groom fight इस समय शादियों के सीजन चल रहे है। ऐसे मौके पर शादियों के कई तरह के वीडियो सामने आते रहते है। कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती है जो दूल्हा दुल्हन पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन के बीच कुछ ऐसा बात होता है कि दोनों एक दूसरे को स्टेज पर ही थप्पड़ मारने लगते है। वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Read More: फीका हुआ नए साल का जश्न, राजधानी में इतने दिनों के लिए धारा-144 लागू, आदेश जारी 

bride and groom fight दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन पर एक दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए आते है। जिसके बाद भरी महफिल में आपस में ही लड़ाई करने लगते है। लड़ाई तब होता है जब दूल्हा दुल्हन को जबरदस्ती ​मिठाई खिलाने लगता है। लेकिन दूल्हे का ये हरकत दुल्हन को बिल्कुल पसंद नहीं आता और वो मिठाई खाने से मना कर देती है।​ जिसके बाद वह ‘आव देखती है ना तव’ झट से दूल्हे का हाथ छुड़ाकर जोर से थप्पड़ मारती है।

Read More: गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए बॉयफ्रेंड बने लुटेरे, अब खानी पड़ रही है जेल की हवा 

जिसके बाद दूल्हा भी गुस्से में आ जाता है और दुल्हन को थप्पड़ मार देता है। दुल्हन को एक के बजाय दो बार थप्पड़ मार देता है। इसी वीडियो को सोशल मीडिया पर किसी ने शेयर किया है। वीडियो महज 27 सेकंड का है। अब तक इस वीडियो को 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद हंसी नहीं रोक पा रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक