bride and groom were doing Nain Matakka sitting on the mandap

मंडप पर बैठकर दूल्हा दुल्हन को कर रहा था ऐसा इशारा, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

मंडप पर बैठकर दूल्हा दुल्हन को कर रहा था ऐसा इशारा! bride and groom were doing Nain Matakka sitting on the pavilion

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 16, 2022/8:36 pm IST

नईदिल्ली। bride and groom were doing Nain Matakka शादियो के सीजन में अक्सर कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। खासकर दूल्हा दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते है। जिसमें दूल्हा दुल्हन का खाते समय का वीडियो तो और कुछ मोमेंट का वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Son carrying sick mother on hand cart: बुजुर्ग मां को ठेले पर ले जाता दिखा बेटा, स्वास्थ्य विभाग आया कटघरे में…

bride and groom were doing Nain Matakka वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा और दूल्हा मंडप पर बैठे रहते है। तभी दोनों एक दूसरे को इशारा करते है। वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि प्यार का मुकम्मल होना किसे कहते हैं। दूल्हा दुल्हन की ये हरकत किसी ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया। वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे- भाई वाह!प्यार हो तो ऐसा।

Read More: पीएम मोदी भी गुजरात के इन 1 दर्जन सीटों पर पार्टी को नहीं दिला पाए जीत, जानिए आखिर क्यों हार जाते हैं BJP उम्मीदवार

दूल्हा दुल्हन की ये हरकत देखने के बाद आपकी भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी। जिस तरह दूल्हा-दुल्हन दुनिया को भुलाकर शादी के मंडप में ही एक-दूसरे में खो जाते हैं, वह वाकई में दिल को छू लेने वाला है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर wedlookmagazine नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedlook Magazine ® (@wedlookmagazine)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक