Dulhan nikli lady don Google par kiya Search to Dulhe ke ud gaye hosh

शादी के बाद दूल्हे ने गूगल पर सर्च की दुल्हन की प्रोफाइल, कर्मकांड देखकर उड़ गए लड़के के होश

शादी के बाद दूल्हे ने गूगल पर सर्च की दुल्हन की प्रोफाइल, कर्मकांड देखकर उड़ गए लड़के के होश! Dulhan nikli lady don

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 10:34 PM IST, Published Date : February 16, 2023/10:34 pm IST

पोरबंदर: Dulhan nikli lady don शादी ब्याह से जुड़ी खबरें इन दिनों मीडिया के ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शादी से जुड़ी खबरें अधिक देखने को मिलता है। इन खबरों में कुछ हंसी मजाक से भरे वीडियो के साथ होता है तो कुछ विवादित और लुटेरी दुल्हन की होती है जो शादी के कुछ ही दिन बाद दूल्हे को चूना लगाकर फरार हो जाती है। लेकिन इस बीच शादी से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Read More: इस बार रिश्वत लेते थमा गए विधायक महोदय, विजिलेंस ने बरामद किए पैसे, PA समेत लिया हिरासत में 

Dulhan nikli lady don दरअसल, ये कहानी काफी दिलचस्प है। पोरबंदर के रहने वाले एक युवक ने अपनी शादी के लिए मैट्रिमोनियल साइट पर रेखा दास नाम की लड़की तलाश की थी। रेखा दास ने युवक को बताया कि वह धार्मिक विचारों की है और काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। पीड़ित युवक के अनुसार, बातचीत होने के बाद रेखा से शादी कर ली और वह पोरबंदर आ गई। यहां वह महंगे कपडे़, महंगे कॉस्मेटिक का इस्तेमाल करती थी। युवक ने कहा कि शुरुआत में ये सब काफी अजीब लगा, लेकिन यह सोचकर चुप रहा कि अपना घर संसार चल रहा है तो ठीक ही है।

Read More: सेना के खिलाफ ट्वीट करने वाले शख्स की बढ़ी मुश्किलें, हुई पांच साल की जेल… 

पीड़ित का कहना है कि उसका परिवार वेजिटेरियन है और रेखा नॉनवेज की शौकीन थी। युवक ने कहा कि मैंने उसे नॉनवेज खाने से इनकार नहीं किया। इसके बाद जब माउंट आबू घूमने गए तो उसने बीयर मंगवाकर पी, लेकिन तब भी मैंने कुछ नहीं कहा।

Read More: कुलपति प्रोफेसर चक्रवाल आईआईएससी बैंगलोर के कोर्ट व काउंसिल सदस्य नामित, समूचे देश के शिक्षण संस्थानों का करेंगे प्रतिनिधित्व

युवक ने कहा कि कुछ वक्त पहले जब अचानक रेखा की मां का फोन आया और मां ने कहा कि जमीन के दस्तावेज के मामले में उसे असम वापस आना है तो मैंने उसे असम का टिकट करवाकर 50 हजार का एटीएम कार्ड, साथ ही 10000 रुपए का मोबाइल और 5 हजार रुपए कैश दिए। इसके बाद जब रेखा असम पहुंची तो वहां से उसके वकील का फोन आया और उसने कहा कि रेखा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, चिंता की कोई बात नहीं है। इसके बाद जब कानूनी कागजात हाथ में आए तो उन पर रेखा दास की जगह पर रेखा चौहान लिखा हुआ था।

Read More: 90 हजार की स्कूटी के लिए युवक ने खरीदा 1.12 करोड़ का नंबर, प्रदेश में VVIP नंबर खरीदने की लगी होड़ 

इसके बाद जब युवक ने गूगल पर रेखा चौहाण असम टाइप कर सर्च किया तो रेखा की तस्वीर के साथ उसकी पूरी जुर्म की कुंडली खुल गई। उसकी सच्चाई विमल के सामने आ गई। युवक का कहना है कि उसने अपनी शादी को रद्द करने के लिए पोरबंदर मजिस्ट्रेट के सामने याचिका दायर की है। पीड़ित ने कहा कि उसने जब रेखा की पहली शादी और पहले पति के साथ मिलकर जुर्म करने के बारे में सवाल किया तो उसने फोन काट दिया और नंबर ब्लॉक कर दिया। पोरबंदर पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक