Suhagraat par napunsak pati nahi kar paya kuch dulhan ne toda rishta

शादी की पहली रात पर पूरे नहीं हुए दुल्हन के अरमान, दूसरे दिन ससुराल में काटा बवाल, तोड़ दिया रिश्ता

शादी की पहली रात पर पूरे नहीं हुए दुल्हन के अरमान, दूसरे दिन ससुराल में काटा बवाल! Suhagraat par napunsak pati nahi kar paya kuch

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 01:45 PM IST, Published Date : March 7, 2023/1:45 pm IST

मैनपुरी: Suhagraat par napunsak pati nahi kar paya kuch उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से शादी के दूसरे दिन दुल्हन के द्वारा हंगामा किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दुल्हन ने सुहागरात के दूसरे ही दिन ससुराल में हंगामा कर दिया है। दुल्हन ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो नपुंसक है। इसके साथ ही दुल्हन ने शादी तोड़ने का फैसला ले लिया। हालांकि पंचायत के लोग और पुलिस वालों ने बहुत समझाया, लेकिन दुल्हन अपने मायके वालों के साथ चली गई।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि में बचे हैं बस इतने ही दिन, फटाफट ऐसे करें अप्लाई

Suhagraat par napunsak pati nahi kar paya kuch मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पत्नी को विदा कराकर घर आया। घर में पूजा पाठ के साथ अन्य रीति रिवाज पूरे कराए गए। सुहागरात पर दुल्हन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे घर में मौजूद सभी स्वजन और रिश्तेदारों के होश उड़ गए। इधर दुल्हन ने अपने मायके फोन कर स्वजन को भी बुला लिए। दुल्हन का आरोप था कि उसका पति नपुंसक है। काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच वार्ता चलती रही। फिर मामला किशनी थाने पहुंचा।

Read More: होली की असली खुशखबरी! कर्मचारियों का बढ़ाया गया मानदेय, पदनाम में भी हुआ संशोधन, जानें किसे मिलेगा लाभ 

जहां दुल्हन के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आभूषण सहित दुल्हन को मायके ले जाने की मांग की। बाद में आपसी समझौते के बाद दुल्हन अपने मायके चली गई। इस संबंध में किशनी थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद दुल्हन को मायके पक्ष के साथ भेजा दिया गया है। मामले की कोई तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक