Bride danced fiercely to confirm marriage with best friend

बेस्ट फ्रेंड से पक्की हुई शादी.. सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने की ऐसी हरकत, मेहमान भी रह गए दंग

बेस्ट फ्रेंड से पक्की हुई शादी.. सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने की ऐसी हरकतः Bride danced fiercely to confirm marriage with best friend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 24, 2022/8:11 pm IST

नई दिल्लीः Bride danced video viral भारत में शादियों के सीजन की शुरूआत हो गई है। सोशल मीडिया में शादी से संबंधित कई वीडियो और फोटो वायरल हो रही है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक दुल्हन से जुड़ा हुआ है। जिसकी शादी अपने बेस्ट फ्रेंड से पक्की हो जाती है।

Read more : 9वीं कक्षा के छात्रों ने 8वीं के छात्र को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, मौके पर पहुंचे पिता तो पड़ा था लहूलुहान हालत में

Bride danced video viral वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस लड़के से दुल्हन की शादी पक्की हुई है, वह उसका सबसे अच्छा दोस्त है। इसके बाद लड़की खुशी के मारे झूमती नजर आती है। उसकी खुशी उसके चेहरे पर झलक रही है। लड़की अपने इंगेजमेंट में खूब झूमकर डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान वह अपने पक्के दोस्त का हाथ पकड़ती है और जमकर नाचती है।

Read more : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 24 IAS और नौ पीसीएस अधिकारियों का तबादला, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश 

लड़की के चेहरे का रिएक्शन भी इस दौरान देखने में काफी अच्छा लग रहा है। इस वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स अपना दिल हार गए हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि इंगेजमेंट के दौरान लड़की कभी अपने दोस्त के साथ डांस करती है तो कभी उसके गले लग जाती है। वीडियो को wedabout नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

 
Flowers