DAV School's 9th Class Students Beaten 8th Class Student

8वीं कक्षा के छात्रों ने 9वीं के छात्र को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, मौके पर पहुंचे पिता तो पड़ा था लहूलुहान हालत में

9वीं कक्षा के छात्रों ने 8वीं के छात्र को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा! DAV School's 9th Class Students Beaten 8th Class Student

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 24, 2022/7:46 pm IST

धनबाद: 9th Class Students Beaten by 8th Class Student कोयलानगर में धनबाद किसी जमाने में दबंगई के लिए मशहूर हुआ करती थी, लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा होगा कि स्कूल के छात्र भी यहां दबंगई करने पर उतारू हो जाएंगे। ऐसा ही एक मामला शहर के डीएवी स्कूल से सामने आया है, जहां 8वीं कक्षा के छात्रों ने 9वीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। मामले की सूचना मिलने से ​मौके पर पहुंची पीड़ित छात्र के पिता ने घायल बेटे को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं, घटना की जानकारी पीड़ित छात्र के पिता ने स्कूल के प्रिंसिपल को भी दी, जिसके बाद प्राचार्य ने 8वीं कक्षा के छात्रों को निलंबित कर दिया है।

Read More: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 24 IAS और नौ पीसीएस अधिकारियों का तबादला, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश

9th Class Students Beaten by 8th Class Student वहीं, मामले में पीड़ित छात्र के पिता ने स्थानीय थाने में 8वीं कक्षा के छात्रों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि कुछ दिन पहले धनबाद के डिनोबिली स्कूल में एक छात्र की पिटाई के बाद मौत हो गई थी। अस्मित आकाश की मौत के बाद काफी विवाद भी हुआ था। बहरहाल स्कूलों में छात्रों के बीच लगातार जारी हिंसा पर अभिभावकों और शिक्षकों ने चिंता जाहिर की है।

Read More: नई Mahindra Scorpio इस दिन होगी लॉन्च! 12 लाख रुपए होगी शुरुआती कीमत, धांसू है आउटलुक

मिली जानकारी के अनुसार 8वीं के छात्रों के साथ पीड़ित छात्र के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई थी, लेकिन पीड़ित छात्र को इस बात की जानकारी नहीं थी कि बहस यहां तक पहुंच जाएगी। 8वीं के छात्रों ने पीड़ित छात्र के हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि अगर राहगीरों ने बीच बचाव नहीं किया होता तो बड़ी घटना घट जाती।

Read More: उर्फी जावेद के इस टॉपलेस वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, ब्रा और टॉप उतारकर बॉडी पर चिपकाए रंग-बिरंगे फूल, फैंस ने पूछा- अगर फूल गिर गया तो क्या होगा 

घायल छात्र की मां ने बताया कि बच्चें स्कूल में शिक्षा प्राप्त कर अपना भविष्य बनाने के लिए जाते हैं।लेकिन एक उदंड छात्र द्वारा ऐसी हरकत करना कितनी घिनोनी बात है। एक मां को स्कूल प्राचार्य और प्रसाशन पर पूरा भरोसा है कि इस घटना की उचित न्याय मिलनी चाहिए। ऐसे उदंड बच्चे को स्कूल से बर्खास्त होनी चाहिए, ताकि दूसरे बच्चों को ऐसी हरकत करने की हिम्मत न हो।

Read More: मुंबई इंडियन्स ने जीता टॉस, लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया बल्लेबाजी का न्यौता