bride fell asleep sitting on the mandap

खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन, मंडप में ही दूल्हे के सामने ही करने लगी ऐसी हरकत, मंत्र पड़ रहे पंडित जी भी रह गए हैरान

खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन, मंडप में ही दूल्हे के सामने ही करने लगी ऐसी हरकत! bride fell asleep sitting on the mandap

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 20, 2022/8:31 pm IST

नईदिल्ली। bride fell asleep sitting on the mandap हिंदू ​रिति रिवाज के अनुसार शादी वाले दिन कई तरह के रस्में निभाई जाती है। दूल्हा दुल्हन के कई कामों की वजह से नींद पूरी नहीं हो पाती। सबसे ज्यादा शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन के जागना पड़ता है और थकान की वजह से नींद बहुत आती है। खासकर ऐसे मौके पर दूल्हा दुल्हन को बिल्कुल भी नहीं सोना होता है। उन्हें पूरी रात पंडित जी के साथ मंत्रोच्चरण को सुनते हुए बैठना होता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। खासकर दूल्हा और दुल्हन का वीडियो वायरल होते रहता है।

Read More: अब 500 रुपए में मिलेंगे LPG गैस सिलेंडर, राज्य की सरकार ने किया बड़ा ऐलान 

bride fell asleep sitting on the mandap ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं और पंडितजी मंत्र पढ़ते रहते हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ हंसी-मजाक भी होते हैं जिन्हें कैमरामैन अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं और बाद में इंटरनेट पर अपलोड करके लाखों व्यूज कमाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा जैसे ही रस्म पूरा करने के लिए खड़ा होता है इसी दौरान दुल्हन ने जैसे अपनी आंखें बंद की तो उसे नींद आ गई।

Read More: 8 साल पुराने दंगे में बड़ा फैसला : कोर्ट ने 40 दंगाइयों को एक साथ सुनाई ऐसी सजा, जानें पूरा मामला 

दुल्हन का ये वीडियो कैमरामैन ने कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को wedabout नाम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। मुश्किल से यह वीडियो सिर्फ 10 सेकेंड का है, लेकिन इसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, ‘बियाह अपनी जगह, नींद अपनी जगह’। ऐसे ही कई और भी प्रतिक्रियाएं आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers