Photoshoot ke dauran Dulha dulhan ne ki aisi harkat bhaga cameraman

शादी के बाद कमरे में फोटोशूट के दौरान दूल्हा-दुल्हन हुए अनकंट्रोल, करने लगे ऐसी हरकत कि कैमरा मैन को पड़ा भागना

कैमरे के सामने ही ऐसा काम करने लगे कि फोटोग्राफर को ही वहां से भागना पड़ा! Photoshoot ke dauran Dulha dulhan ne ki aisi harkat

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 08:03 PM IST, Published Date : February 3, 2023/8:03 pm IST

नई दिल्ली: Photoshoot ke dauran Dulha dulhan ne ki aisi harkat सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है। लेकिन ये वायरल वीडियो किसी के लिए मुसीबत साबित होती है तो किसी के लिए वरदान भी बन जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, ​जिसमें वेडिंग फोटोशूट के दौरान ही कपल अनकंट्रोल हो गए और कैमरे के सामने ही ऐसा काम करने लगे कि फोटोग्राफर को ही वहां से भागना पड़ा।

Read More: इस हफ्ते OTT पर 8 फिल्में और 6 WEB Series हो रही है रिलीज, लेकिन कोशिश भी न करें परिवार के साथ देखने की

Photoshoot ke dauran Dulha dulhan ne ki aisi harkat सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक और युवती शादी के जोड़े में खड़े हैं और फोटोग्राफर उन्हें पोज बता रहा है। इतने में फोटो ग्राफर कहता है चला ऐसा ही एक्शन कीजिए, इसके बाद दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को किसी करने लगे। फोटो क्लिक करने के बाद कैमरामैन ने उन्हें बताया कि हो गया, लेकिन दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को किस करने में इतने मशगूल हो गए कि उन्हें कुछ पता ही नहीं चला।

Read More: राधा रानी की नगरिया बरसाने की मशहूर होली, 10 दिनों तक विभिन्न रंगों में रंगा हुआ दिखेगा ब्रज, देखें होली का पूरा शेड्यूल

दूल्हा दुल्हन को ऐसी हालत में देखकर कैमरामैन वहां से भाग खड़ा हुआ और थोड़ी देर बाद वापस लौटा तो दोनों अपनी पोजिशन में वापस आ चुके थे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bong_teenagers ने शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख 70 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

Read More: Watch Video: ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ा तमाचा, गिल ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Teenagers Of Bangla (@bong_teenagers)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक