Bride Lost Control Before Suhagrat

सुहागरात तक का इंतजार नहीं कर पाई दुल्हन, मेहमानों के सा​मने ही दूल्हे के साथ की ऐसी हरकत

सुहागरात तक का इंतजार नहीं कर पाई दुल्हन, मेहमानों के सा​मने ही दूल्हे के साथ की ऐसी हरकत! Bride Lost Control Before Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 04:34 PM IST, Published Date : July 6, 2023/4:34 pm IST

छपरा: Bride Lost Control Before Suhagrat सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी ब्याह के वीडियो तेजी से वायरल होते हैं। इन वायरल वीडियो में कुछ तो इतने मजेदार होते हैं कि आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। लेकिन कई ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिसके चलते बवाल भी हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे।

Read More: कांग्रेस सरकारों पर भाजपा का बड़ा हमला, कहा- अवैध शराब इनकी कमाई का बड़ा जरिया 

Bride Lost Control Before Suhagrat सामने आया वीडियो वरमाला के समय का है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के गले में फूलों की वरमाला पहनाते हैं। लड़की की जब बारी आती है तो वो खुद को रोक नहीं पाती और कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे आसपास के सभी लोग हैरत में पड़ जाते हैं।

Read More: ब्रालेट पहन निया शर्मा ने फ्लॉन्ट किए सेक्सी कर्व्स 

वायरल वीडियो @ChapraZila नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है कि क्या जमाना आ गया है अब, वरमाला के समय ये भी होने लगा। दरअसल, वरमाला की रस्म के दौरान दुल्हन चुपके से दूल्हे को किस कर लेती है। ये देखकर सारे लोग हैरान रह जाते हैं और कई लोग हूटिंग भी करने लगते हैं। लेकिन इस दौरान दूल्हा काफी सीरियस नजर आता है।

Read More: बॉक्स ऑफिस में ‘सत्य प्रेम की कथा’ का जलवा, जानिए एक हफ्ते में फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई कर ली..

वीडियो देखने के बाद लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि लड़का तो संस्कारी है, लड़की घणी तेज है। एक और यूजर ने लड़के को संस्कारी बताया। एक और ने कहा कि अगर किसी बड़ी हस्ती ने की होती तो शायद आपके द्वारा ये पोस्ट नहीं किया गया होता। एक और ने कहा कि इन्हें किसी और रीति रिवाज से शादी करने की उत्सुकता हो रही होगी, लेकिन चलो इसी में काम चलाना इनकी मजबूरी रही होगी।

Read More: Free में करना चाहते हैं होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग? यहां करें आवेदन, नहीं लगेंगे एक भी रुपए

एक और ने कहा कि बैकग्राउंड में जो चिल्ला रहा है, उसको चरम सुख की प्राप्ति हो चुकी है। लड़की के चूमते ही लड़का का पगड़ी डगमगाया… बगल वाली महिला ने पगड़ी संभाला। एक और यूजर ने कहा कि कलयुग आ गया है कुछ भी अपने से नहीं होता प्रकृति कुछ तो बड़ा करने वाला है इसलिए इतना बेसरमी बढ़ गया है।

Read More: Bhupesh Cabinet Meeting Today : भूपेश कैबिनेट की बैठक खत्म, राशन दुकानों में शक्कर क्रय करने पर लिया ये बड़ा फैसला

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक