Bride out of control to see groom guest shocked

दूल्हे को देख खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन, बारातियों के सामने ही करने लगी ये काम

दूल्हे को देख खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन, बारातियों के सामने ही करने लगी ये काम! Bride out of control to see groom guest shocked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 3, 2022/11:57 pm IST

नईदिल्ली। Bride out of control सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कई लोग रातों रात फेमस हो जाते है। वहीं शादियों में अक्सर कई तरह के वायरल वीडियो देखने को मिलते है। अक्सर सोशल मीडिया पर दुल्हा दुल्हन का वीडियो वायरल हो जाते है। कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है जिसे देखने के बाद लोग काफी पसंद करते है और हंस हंसकर लोट पोट हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन जमकर डांस करने लगती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग कई तरह के कमेंट और लाइक कर रहे है।

Read More: सेल्फी लेना नाबालिगों को पड़ा भारी, पानी में डूबने से चार लड़कों की मौत, पसरा मातम

Bride out of control दरअसल, इस वीडियो में दुल्हन बारातियों के आने पर जमकर डांस करती है। वायरल वीडियो किसी शादी समारोह का है। इस वीडियो में दुल्हन लाल कलर के लहंगे पहनी है और काफी सुंदर लग रही है। शादी में आए मेहमानों ने दुल्हन का डांस कर देखते ही रह गए। जानकारी के अनुसार, दुल्हन बारात आने की खुशी में कंट्रोल नहीं कर पाई और बारातियों के सामने ही डांस करने लगी है। दुल्हन के इस डांस से आए हुए मेहमानों ने खुब पसंद कर रहे है। दुल्हन फिल्म ’कुछ-कुछ होता है’ के गाने ’साजन जी घर आए…’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं दुल्हा घोड़े पर बैठा हुआ नजर आ रहा है और दुल्हन दुल्हे के तरफ देखकर डांस कर रही है।

Read More: सियासत का ‘छत्तीसगढ़िया’वाद.. क्यों उठा नया विवाद? आखिर कौन है छत्तीसगढ़ का सच्चा हितैषी? 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं लोग भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख चुके है। वहीं 4 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WEDDINGS PICTURES 👰 (@_weddings_pictures)