Bride Refuses For Marry to See This Small Body Part of groom

दूल्हे का ये अंग था छोटा, मंडप में बैठने से पहले अचानक पड़ गई दुल्हन की नजर, कर दिया शादी से इंकार

बारात बैरंग ही वापस लौट गई क्योंकि दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया! Bride Refuses For Marry to See This Body Part

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 07:16 PM IST, Published Date : January 28, 2023/5:30 pm IST

फिरोजाबाद: Bride Refuses For Marry to See This Body Part देश के कई राज्यों में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। वहां से शादी के दौरान हुई घटनाओं की खबरें भी सामने आ रहा है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक खबर सामने आई है, जहां सात फेरे लेने से पहले अस्पताल पहुंच गई। वहीं, बारात बैरंग ही वापस लौट गई क्योंकि दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। ​मामला आखिरकार थाने तक पहुंच गया, जहां पुलिस वाले दोनों की बीच सुलह कराने की कवायद में लगे हुए हैं।

Read More: छत्तीसगढ़: अश्लील वीडियो भेजकर तुड़वा दी प्रेमिका की सगाई, न्यायालय ने सुनाई दस साल की सजा

Bride Refuses For Marry to See This Body Part मिली जानकारी के अनुसार मामला जिवेश गांव का है, जहां रहने वालीे रीठरा की बेटी की शादी 26 जनवरी को थी। तय समय पर धूमधाम से बारात आई। बारात आते ही जयमाला की रस्में पूरी कर दी गई और दूल्हा दुल्हन को फेरे के लिए ले जाया गया। लेकिन यहां दुल्हन को दूल्हे का बैठने का अंदाज पसंद नहीं आया। दूल्हे के बैठने के अंदाज से दुल्हन इतनी भड़क गई कि उसने शादी से इंकार कर दिया।

Read More: पोस्ट ऑफिस स्कूली छात्रों को दे रहा स्कॉलरशिप, ऐसे उठा सकते है योजना का फायदा, जानें क्या है स्कीम 

दुल्हन ने जैसे ही शादी के मना किया पूरे मंडप में हड़कंप मच गया और बड़े बुजुर्ग दुल्हन को समझाने लगे। लेकिन वह नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़ी रही। देखते ही देखते दुल्हन की हालत खराब होने लगी और उसे अस्पताल ले जाना पड़ गया, जहां उसका उपचार जारी है।

Read More: 17 साल की लड़की से दुष्कर्म, पुलिस की वर्दी में आए दो दरिदों ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

दुल्हन की मां ललिता व बहन इंदू का आरोप है कि शादी के समय उन्हें लड़का दिखाया नहीं गया। बिचौलिए व लड़का पक्ष ने उन्हें अंधेरे में रखकर शादी कराने का प्रयास किया है। अगर वह लड़के को शारीरिक रूप से देख लेते तो वह शादी के लिए हां नहीं करते।

Read More: रणबीर-आलिया के बाद अब इस एक्टर के घर में गूंजने वाली है किलकारियां, सामने आई प्रेग्नेंसी की खबर

वहीं, दुल्हन पूनम के पिता ने बताया कि जब उन्होंने गुरुवार को लड़के को देखा था तो उसे एक स्थान पर बैठा दिया था। उस समय लड़के में कोई खराबी नजर नहीं आई, लेकिन जब वह शुक्रवार सुबह फेरे के लिए बैठा तो सही से बैठ नहीं सका।

Read More: राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने किया शुभारंभ, कहा – प्रदेश के युवाओं में है अद्भूत प्रतिभा

वहीं युवती का कहना है कि उसका होने वाला पति विकलांग है। वह फेरे के समय बैठ नहीं पाया ऐसे में उसके साथ पूरे जीवन का साथ कैसे निभा सकती थी। इसलिए शादी से इनकार किया है। परिजनों का आरोप है कि विकलांग युवक की शादी कराने में बिचौलिए ने रकम ली है। वहीं युवक के पिता भारत सिंह ने कहा कि दुल्हन पक्ष के कमजोर होने के कारण एक लाख रुपए दिए थे। कोई दान दहेज की मांग नहीं की। लेकिन सब कुछ देखभाल होने के बाद युवती शादी से इनकार कर दिया। ऐसे में हमारे रुपए वापस दिलाए जाए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers