bride slapped groom sitting in the mandap eating gutkha

गुटखा खाकर मंडप में बैठा था दूल्हा, तभी दुल्हन ने किया ये काम, देखते रह गए मेहमान

गुटखा खाकर मंडप में बैठा था दूल्हा, तभी दुल्हन ने किया ये काम, देखते रह गए मेहमान! bride slapped groom sitting in the mandap eating gutkha

Edited By: , September 30, 2022 / 11:29 PM IST

नईदिल्ली। bride slapped groom sitting सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो सामने आते रहते है। कई ऐसे वीडियो होते है जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन मंडप पर बैठे होते है और फिर दोनों के बीच कुछ इस तरह होता है कि मौजूद लोग देखकर चौंक जाते है।

Read More: कॉरपोरेट जॉब गई तो शुरू किया घूमना, 5 स्टार होटलों में बिताती है रातें! अब तक कर चुकी हैं….

bride slapped groom sitting दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो दूल्हा मंडप पर गुटखा खाकर बैठा रहता है और उसके बाजू में दुल्हन भी बैठी रहती है। दुल्हन को दूल्हे के बारे में पता चलता है कि वो गुटखा खाकर मंडप पर बैठा है, तो दुल्हन को इस बात में गुस्सा आता है और वो भरी महफिल में दूल्हे को बुरी तरह झाड़ देती है।

Read More: पीएम मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, यात्रियों के साथ किया सफर

दुल्हन का ये रुप देखकर मौजूद लोग हैरान हो जाते है। दुल्हन ने मंडप में ही दूल्हे को पहले तो खूब झाड़ा और फिर उसे गुटखा निकालने के लिए कहा। इस नजारे को देख लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल है। शादी-विवाह से जुड़े इस वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक