bride slapped the groom as soon sat in car after farewell

विदाई के बाद दुल्हन नहीं कर पाई कंट्रोल, कार में बैठते ही दूल्हे के साथ करने लगी ये हरकत

विदाई के बाद दुल्हन नहीं कर पाई कंट्रोल, कार में बैठते ही दूल्हे के साथ करने लगी ये हरकत! bride slapped the groom as soon sat in car

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : October 2, 2022/5:37 pm IST

नईदिल्ली। bride slapped the groom as soon sat in car देश में शादी को लेकर अलग अलग तरह की रस्में निभाई जाता है। शादी के पहले हल्दी लगाने की रस्में और फिर शादी के बाद विदाई के सयम कई प्रकार की रस्में निभाई जाती है। वहीं सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन की कई प्रकार की वीडियो सामने आते रहते है। कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है जिसे देखने के ​बाद हंसी रुकती नहीं है।

Read More: घंटो की रंगोली बनेगी मिनटो में! वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह भाई वाह

bride slapped the groom as soon sat in car ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जहां विदाई के बाद दुल्हन गुस्से में दूल्हे के साथ कार में बैठते ही उनके साथ ऐसी हरकत करने लगती है कि मौजूद लोग देखकर हैरान हो जाते है।

Read More: 7 हजार से ज्यादा शिक्षक के पदों पर निकली भर्ती, हर महीने मिलेगी 3 लाख 48 हजार रुपए सैलरी, देखें डिटेल

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन विदाई के बाद दूल्हे के साथ ससुराल जाने के लिए कार में बैठती है। जैसे ही वो कार में बैठती है दुल्हन को गुस्सा आता है और वो दूल्हे पर थप्पड़ बरसाती है।

Read More: दशहरे से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा ​तोहफा, सरकार ने बोनस देने का किया ऐलान, खाते में आएगी मोटी रकम

वीडियो को एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इतना ही नहीं उसने दूल्हे को सीट पर ही दे पटका। दुल्हन का गुस्सा इतने में ही शांत नहीं हुआ उसने दोबारा फिर दूल्हे के मुंह पर चांटा मार दिया। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oosm Dance (@oosm.dance)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक