दुल्हन को गोद में उठाकर सीढ़ियों से उतर रहा था दूल्हा, फिसला पैर फिर दूल्हे ने जो किया देखते रह जाएंगे आप |

दुल्हन को गोद में उठाकर सीढ़ियों से उतर रहा था दूल्हा, फिसला पैर फिर दूल्हे ने जो किया देखते रह जाएंगे आप

दूल्हा अपनी दुल्हन को गोद में लेकर स्टेज से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिससे ये लोगों के बीच जमकर वायरल हो गया।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : January 13, 2023/5:11 pm IST

Bride Groom Video: शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होते ही रहते है। स्टेज पर दूल्हा दुल्हन की लड़ाई के वीडियो खूब वायरल होते हैं या फिर कभी स्टेज से दूल्हा गिर रहा है तो कभी दुल्हन गिरते हुए दिखाई देती है। अब इसी कड़ी में एक नया वीडियो शामिल हो गया है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को गोद में लेकर स्टेज से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिससे ये लोगों के बीच जमकर वायरल हो गया।

दरअसल, इस वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन को गोद में लेकर स्टेज से नीचे उतर रहा है, तभी दूल्हे के पैर सीढ़ियों पर फिसल जाते हैं और वो दुल्हन को लेकर गिरते हुए सीढ़ियों पर बैठ जाता है, लेकिन दुल्हन को गोद से गिरने नहीं देता, इसी बीच वो जैसे ही गिरते हुए सीढ़ियों पर बैठता है, अचानक दुल्हन के गाल पर किस कर लेता है, और दुल्हन मुस्कुराते हुए उसे देखती रहती है। दूल्हे का यही अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिससे इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by joya jaan (@joyajaan816)

Bride Groom Video: लोगों का कहना है कि दूल्हे ने इतने अच्छे से बैलेंस किया कि दुल्हन को गिरने नहीं दिया और न ही गिरते हुए उसके चेहरे पर ज़रा भी कॉन्फिडेंस कम हुआ, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर joyajaan816 नाम के पेज से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और दूल्हे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं, इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- गिरा लेकिन अपनी और अपनी बीवी की इंसल्ट नहीं होने दिया, दूसरे ने लिखा- गिरने के बाद भी दूल्हे का कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ।

READ MROE: सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, खिलौनों से खेलने की उम्र में कर गई ये कांड

READ MROE:  इस स्कूल में नहीं बना सकते गर्लफ्रेंड, मोबाइल पर भी लगाई गई रोक