Chaar Log Changes his view to See People

Chaar Log ! ‘काम ऐसे करो कि लोग बोलें भाई तू रहने दे हम ही कर लेंगे’ बदल गया चार लोगों का नजरिया, अब कहते हैं ये

Chaar Log ! 'काम ऐसे करो कि लोग बोलें भाई तू रहने दे हम ही कर लेंगे' बदल गया चार लोगों का नजरिया, अब कहते हैं ये! Chaar Log

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 12:58 PM IST, Published Date : June 25, 2023/12:58 pm IST

रायपुरः Chaar Log  अरे! यह क्या कर रही हो इतने छोटे कपडे वो भी इस छोटे से शहर में “चार लोग देखेंगे तो क्या कहेंगे”।बेटा यह तुम क्या कर रहे हो? अपनी बिरादरी से बाहर शादी,हे भगवान ! “चार लोग देखेंगे तो क्या कहेंगे”। ये बातें आपको कल तक सुनने मिलता था, लेकिन अब लोगों का नजरिया बदलने लगा है। वो चार लोग अब कुछ और ही बोलने लगे हैं। जी हां अब तो वो चार लोग कहते हैं कि ’काम ऐसा करो की चार लोग बोले, भाई तू रहने दे हम ही कर लेंगे..’ तो चलिए जानते हैं कि उन ’चार लोगों ’ का नजरिया कैसे बदल गया और अब क्या बोलने लगे हैं।

Read More: मस्जिद में घुसकर सेना के जवानों ने जबरन लगवाए ‘जय श्री राम’ के नारे, पूर्व CM महबूबा मुफ्ती ने दिया बड़ा बयान

Chaar Log  दरअसल सोशल मीडिया पर ’#ChaarLog’ ट्रेंड करने लगा है। ये वही चार लोग हैं जिनकी बातों को लेकर हम अपने मन की नहीं कर पाते थे। ऐसा इसलिए भी क्योंकि घर वाले कहते थे #ChaarLog क्या कहेंगे? लेकिन अब इन चार लोगों ने अपना नजरिया बदल दिया है। खैर हम ये तो नहीं जानते कि ये चार लोग हैं कौन? शायद ही कोई होगा जो ये जानता होगा कि ये #ChaarLog कौन हैं। लेकिन समय के साथ बदलना भी जरूरी होता है, जिसके चलते इन चार लोगों ने अपना नजरिया ही बदल दिया। तो चलिए जानते हैं कि ये ’#ChaarLog के बारे में सोशल मीडिया पर यूजर्स क्या बोल रहे हैं।

Read More: पहली फिल्म कर हुआ सुपरहिट, फिर बर्बादी के कगार पर था एक्टर का करियर, एडल्ट कॉमेडी ने बदली किस्मत 

’#ChaarLog’ को लेकर Rupay का कहना है कि क्रेडिट कार्ड ऐसे चुनो कि #ChaarLog पूछे कौन सा क्रेडिट कार्ड है। इस पोस्ट के साथ रुपे ने कैप्सन दिया है ’’आपने सही सुना Rupay क्रेडिट कार्ड को यूपीआई से लिंक करें और आसान भुगतान, शानदार कैशबैक का फायदा उठाएं।

वहीं, SwitchON Foundation ने चार अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट की है और लिखा है कि पोस्ट ऐसे करो कि ’#ChaarLog’ कमेंट करें। वहीं, स्ट्राइवमाइंड्ज नाम के यूजर ने लिखा है कि वेब और मोबाइल एप ऐसा बनवाओ की चार लोग बोले कौन सी आईटी कंपनी से बनवाया है।

’#ChaarLog’ को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे मजेदार पोस्ट IBC24 के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल ने किया है। उन्होंने लिखा है कि काम ऐसे करो कि लोग बोलें भाई तू रहने दे हम ही कर लेंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक