Couple caught doing this dirty act in the stadium, a big mistake, now such

स्टेडियम में ये गंदी हरकत करते पकड़े गए कपल, भारी पड़ गई गलती, अब मिलेगी ऐसी सजा

Couple Having Oral Sex: स्टेडियम में ये गंदी हरकत करते पकड़े गए कपल, a big mistake, now such punishment will be given

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 24, 2022/6:07 am IST

न्यूजीलैंड। Couple Having Oral Sex: स्टेडियम में जहां ज्यादातर लोग मैच का मजा लेने आते है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो अजाबोगरीब हरकत करते हुए पकड़े जाते है और कैमरे में कैद हो जाते है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जो स्टेडियम में मैच देखने की बजाए ओरल सेक्स कर रहा था। कैमरामैन के लेंस ने इन दोनों को लाइव मैच के दौरान कैच कर लिया। जैसे ही कैमरा इनपर गया देखते ही देखते उनका ये पांच-छह सेकंड का वीडियो वायरल हो गया।

रियल लाइफ में भी वाणी कपूर हैं बेहद स्‍टाइलिश, तस्वीरों में हॉटनेस के साथ लगाया देसी तड़का 

भीड़ कम होने का उठाया फायदा

Couple Having Oral Sex: न्यूजीलैंड के ऑक्लैंड में रिंग सेंट्रल स्टेडियम में एक बेसबॉल मैच चल रहा था। मैच ऑक्लैंड एथलेटिक्स और सिएटल मेरिनर्स के बीच खेला जा रहा था। स्टेडियम में भीड़ कम थी और एक कपल भी मैच देखने के लिए आया हुआ था। कपल ने भीड़ के कम होने का फायदा उठाने का सोचा और वो खुले में ही इंटीमेट होने लगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती थीं सोनाली फोगाट, बिग बॉस 14′ में आ चुकी नजर, देखें तस्वीरें 

छह महीने की हो सकती है सजा

Couple Having Oral Sex: कपल को स्टेडियम में इंटीमेट होने की ये गलती काफी भरी पड़ी है, क्योंकि उन्हें अब छह महीने की जेल हो सकती है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत ही मामले की जांच शुरू कर दी है। अगर ये कपल दोषी पाए जाते हैं तो उसे छह महीने की जेल हो सकती है या फिर 80 हजार का मोटा जुर्माना चुकाना पड़ सकता है।

और भी है बड़ी खबरें…