Couple danced on road in the dark night video viral

अंधेरी रात में खाली सड़क का कपल ने उठाया जमकर फायदा, अचानक करने लगे ये काम, वीडियो हुआ वायरल

Couple Viral video: कुछ कपल अपनी जिंदगी को हसीन बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। चाहे उसका अंजाम कुछ भी हो जाए। वो ऐसा करने से भी नहीं डरते। प्यार में उन्हें किसी भी चीज की परवाह नहीं रहती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 15, 2022/7:38 pm IST

Couple Viral video: कुछ कपल अपनी जिंदगी को हसीन बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। चाहे उसका अंजाम कुछ भी हो जाए। वो ऐसा करने से भी नहीं डरते। प्यार में उन्हें किसी भी चीज की परवाह नहीं रहती है। कुछ ऐसा ही किया है इस कपल ने।जहां लोग रात को सुनसान सड़क पर जाने से कतराते हैं, वहीं इस कपल ने अपने डर पर काबू पा लिया और।।।

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि लड़का और लड़की दोनों ही डांस के लिए दीवाने हैं। इस कपल डांस को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं। लड़का और लड़की दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो में दिख रहे इस कपल की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन ये वीडियो लोगों  को काफी पसंद आ रहा है।

Read more: सीएम भूपेश ने डोंगरगढ़ विधानसभा में लगाई चौपाल, लोगों से बात कर सरकारी योजनाओं का लिया फीडबैक, क्षेत्र को दी ये सौगात 

आपने डांस के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन ऐसा वीडियो आप यकीनन पहली बार देख रहे होंगे। इस वीडियो में कपल ने अंधेरी रात का फायदा उठाते हुए जमकर डांस किया। खाली सड़क देखते ही मानो इनके पैर खुद-ब-खुद थिरकने लगे।

Read more: अब रोबोट खाएंगे इंसानों की नौकरी! Amazon कर रही हजारों कर्मचारियों की छुट्टी… 

वीडियो हुआ वायरल

Couple Viral video: इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। महज 16 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।