Couple was doing such obscene acts in a public place, video went viral

पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकतें कर रहा था कपल, देखकर भड़क उठे लोग, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकतें कर रहा था कपल, देखकर भड़क उठे लोग, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल : Couple was doing such obscene acts in a public place, video went viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 28, 2022/3:58 pm IST

नई दिल्ली। obscene acts in a public place : समुद्र की लहरों के बीच हर कोई मौज-मस्ती और एन्जॉय करने जाता है। कई बार ऐसी जगहों पर लोग ऐसी हरकतें करने लगते हैं जिन्हें देखकर हर कोई शर्मा जाता है और अपनी आंखे बंद कर लेता है। ऐसा ही एक कपल समुद्र की लहरों के बीच में अश्लील हरकत कर रहा था। कपल के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उस कपल पर कड़ी कार्रवाई हुई।

Read More : 7th Pay Commission DA Hike: लाखों कर्मचारियों समेत 62 लाख पेंशनर्स के लिए खुशखबरी, सरकार ने किया 4% DA बढ़ाने का ऐलान, मिलेगा 2 महीने का एरियर

किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

दरसअल, ये मामला कोलंबिया के एटलांटिको के प्यूर्टो में समुद्र तट का है। जहां लोग मौज-मस्ती कर रहे थे। तभी उनकी नजर एक कपल पर पड़ी, जो समुद्र की लहरों के बीच अश्लील हरकत कर रहे थे। उस वक्त बीच पर बच्चे, बूढ़े, महिलाएं समेत काफी लोग मौजूद थे। कपल की हरकत देखकर लोगों को झटका लगा। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। हैरानी बात ये है कि जब लोग कपल का अश्लील वीडियो शूट कर रहे थे, तब भी कपल नहीं रुके। वो लोगों की तरफ इशारा करते रहे।

Read More : Mahlagha Jaberi के इस फोटोशूट ने लूटा सबका दिल, तस्वीरों से नजरें हटाना नहीं है इतना आसान

प्रशासन ने लगाया जुर्माना

एक रिपोर्ट के अनुसार कपल को पता था कि लोग उनका अश्लील वीडियो बना रहे हैं, फिर भी वे हंसते रहे और पब्लिक को इग्नोर करते रहे। समुद्र की लहरों के बीच में की गई उनकी इस हरकत का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे। उन्होंने कपल पर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने कपल पर जुर्माना लगाया।

Read More : Weather Update CG: विदाई से पहले मौसम ने दिखाया भयानक रूप, राजधानी में तेज गरज-चमक के साथ आंधी की चेतावनी

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें