Dadi turned out to be Girlfriend of young man,Affair started on social media

सोशल मीडिया पर लड़के ने बनाई गर्लफ्रेंड, जब पहली बार मिला तो रह गया हैरान, हुआ ऐसा कि…

Dadi turned out to be Girlfriend of young man,Affair started on social media

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 10:11 PM IST, Published Date : January 16, 2023/10:11 pm IST

Dadi turned out to be Girlfriend मेकअप का ही कमाल होता है जब अधिक उम्र की महिलाएं जवान लगती है। मेकअप का ही कमाल होता है जब युवती खूबसूरती झलकाती है। लेकिन कभी-कभी ये मेकअप धोखा दे जाती है। ऐसा ही हुआ चीन के एक शख्स के साथ। यहां एक शख्स को प्यार में धोखा मिला है। सेंट्रल हेनान प्रांत का रहने वाले गुओ का दावा है कि उनके साथ एक महिला ने धोखा किया है। महिला ने अपनी उम्र 30 साल बताई थी लेकिन वो 44 साल की है। इससे भी बड़ी हैरानी वाली बात ये है कि महिला जल्द ही दादी बनने वाली है। ये मामला इस वक्त चीन की सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Read More :  इस एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे ब्लैक बिकिनी पहन लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू 

Dadi turned out to be Girlfriend साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की मुलाकात बीते साल अक्टूबर महीने में हुई थी। तब महिला ने अपनी जन्म तिथि 1992 बताई थी। गुओ ने कहा कि लंबा समय साथ बिताने के बाद वह महिला के प्यार में पड़ गए। वह उसे अपने परिवार से मिलाने तक लेकर आए, जहां वो दो हफ्तों तक रही। गुओ ने कहा, ‘मुझे लगा कि मेरी शादी पक्की हो ही गई है। मेरा मानना था कि मुझे अपनी जीवन साथी मिल गई है और मैं अपनी बाकी की जिंदगी उसके साथ बिताना चाहता था।’ हालांकि जब एक फोन कॉल आया, तब गुओ के सपने चूर-चूर हो गए।

गुओ को उनकी मां ने बीते साल 9 दिसंबर को फोन करके उनकी गर्लफ्रेंड की सच्चाई बताई, जिसे सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उन्होंने तुरंत रिश्ता खत्म कर दिया। गुओ ने बताया, ‘मेरी मां ने उसकी असल उम्र बताई और कहा कि महिला का एक बेटा और एक बेटी है। उसके बेटे की दो साल पहले शादी हुई थी, जिसकी पत्नी जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है। आप देख सकते हैं, जो महिला दादी बनने वाली है, वो मेरे साथ रिलेशनशिप में है।

Read More : Hockey World Cup 2023 : अर्जेन्टीना ने ऑस्ट्रेलिया को बराबरी पर रोका, नीदरलैंड ने न्यूजीलैंड को हराया

गुओ ने कहा- इसका मतलब है कि मुझे मेरी उम्र में दादा बनने के लिए मजबूर किया जा रहा था। ये कितना शर्मनाक है। मुझे लगता है कि मैं अपने गांव वालों को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा क्योंकि वो सभी इस धोखे के बारे में जानते हैं।’

गुओ ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड दिखने में युवा लगती है और कपड़े भी उसी तरह के पहनती है। जब वो मेकअप करती है तो कोई उसकी असल उम्र नहीं बता सकता। उन्होंने बताया कि उनकी मां ने महिला से बात की थी और उसके घर के बारे में पूछा। वह जिस कम्युनिटी में रहती है वहां मां का रिश्तेदार भी रहता है जिसने गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी जुटाई।

गुओ ने कहा कि उन्हें न केवल प्यार में धोखा मिला है, बल्कि 1.21 लाख रुपये भी लूटे गए हैं। वो अलग-अलग बहानों से पैसे मांगा करती थी। जब उन्होंने पुलिस से पूछा तो पता चला कि महिला की जन्म तिथि 1978 है। हालांकि पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई की है या नहीं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।