desi bhabhi sexy video hot dance video

घूंघट वाली देसी भाभी ने इंटरनेट पर मचाया गदर, धांसू डांस देख हर कोई हो गया ठुमको का दीवाना…

desi bhabhi sexy video hot dance video एक महिला बिना घूंघट सरकाए ऐसा धमाकेदार डांस कर रही है कि देखने वाले चित हुए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 06:07 PM IST, Published Date : May 28, 2023/6:07 pm IST

desi bhabhi sexy video : इंटरनेट पर एक वीडियो काफी गदर मचा रहा है। ये वीडियो देसी भाभी का है, जिसमें उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। खासकर शादी-ब्याह या फिर कोई भी समारोह हो, बिना झन्नाटेदार डांस के रौनक ही नहीं लगती है। कोई नागिन डांस करता है तो कोई मोर डांस, कुछ लोग तो अजीबोगरीब तरह से लोट-लोटकर भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं।

Read more: ‘नए संसद भवन का विरोध कर ओछी हरकत कर रही कांग्रेस’, बस्तर दौरे पर आए बीजेपी प्रदेश प्रभारी का बयान 

एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बिना घूंघट सरकाए ऐसा धमाकेदार डांस कर रही है कि देखने वाले चित हुए जा रहे हैं। वैसे तो आपने शादी-ब्याह में होने वाले डांस के तमाम तरह के वीडियो देखे होंगे लेकिन ये वीडियो कुछ खास है।

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी भाभी के अदाओं के दीवाने हो जाएंगे। इसे न सिर्फ लोग एक-दूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं बल्कि भाभी के संस्कार की भी तारीफ कर रहे हैं, जिन्होंने पूरे डांस में सिर से पल्ला गिरने नहीं दिया, न ही अपना चेहरा दिखाया।

भाभी ने किया धमाकेदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस फ्लोर पर आग लाल रंग की साड़ी पहने एक भाभी ने धमाका कर रखा है। शादी में डीजे फ्लोर पर काफी फुर्ती से कमर लचकाते हुए वो ऐसा डांस कर रही हैं कि लोग सिर्फ उन्हें ही देख रहे हैं। गाने के धुन पर उन्होंने अपने डांस स्टेप मिलाते हुए उन्होंने अपने सिर से घूंघट सरकने नहीं दिया है। इस वीडियो को अब तक हज़ारों लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 28 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

Read more: नया संसद भवन एक बिल्डिंग ही नहीं बल्कि अखंड भारत की तस्वीर है, जानें सेंगोल से लेकर संविधान हॉल तक की खूबियां…

वायरल हो रहा है वीडियो

desi bhabhi sexy video : डांस क्लिप को इंस्टाग्राम पर mrs_muskan_mn नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी किया है। एक यूज़र ने लिखा- अब डांस और स्टेप का तो पता ही नहीं लेकिन भाभी की परफॉर्मेंस जबरदस्त है। ज्यादातर यूज़र्स का कहना है–भाभी की परफॉर्मेंस ज़बदस्त है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahi❤️🔥 (@mrs_muskan_mn)

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच आईबीसी24 एक सर्वे कर रहा है, आप भी नीचे दिए गए पोल पर अपना मत देकर इस सर्वे में सहभागी बन सकते हैं। हम रात नौ बजे आईबीसी24 न्यूज पर इसका परिणाम ​दिखाएंगे।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers