Devar Bhabhi's dance video in Haryanvi song went viral

Dever-Bhabhi video viral: भरी महफिल में देवर ने भाभी के साथ की ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देख दंग रह गए परिवार वाले

Devar Bhabhi Dance Videos: सोशल मीडिया देवर भाभी के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस विडियो को देखकर आप भी आंखें मलते रह जाएंगें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 15, 2022/10:35 pm IST

Devar Bhabhi Dance Videos: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपने बहुत से देवर भाभी के डांस वीडियो देखे होंगे। वैसे तो भाभी देवर की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। इनका रिश्ता भी बहुत अनमोल और अनोखा होता है। क्योंकि इनकी जोड़ी न सिर्फ दोस्त की तरह होती हैं बल्कि कभी मां-बेटे की तरह होती है। जब भी घर में या फिर किसी भी रिश्तेदार के यहां शादी होती है तो इनके डांस के बिना वो फंक्शन पूरा नहीं होता। अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है जिसमें इन दोनों की जोड़ी ने अपने डांस से तहलका मचा दिया है।

सीनियर सिटीजन के लिए खुशखबरी! रेलवे ने फिर नियमों में किया बदलाव, मिलेंगी ये सुविधाएं

देवर भाभी ने किया खूबसूरत डांस

Devar Bhabhi Dance Videos: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत भाभी अपने देवर के साथ डीजे पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इन दोनों की जोड़ी ने स्टेज पर आग लगा रखी है। ये दोनों डीजे पर हरियाणवी गाने कोका कोला पर एक साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Devar Bhabhi Dance Videos: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी किस तरह अपने देवर को डांस में टक्कर दे रही हैं। इस खूबसूरत भाभी ने लाल और सुनहरे रंग की साड़ी पहन रखी है, तो वहीं देवर सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आ रहा है। इन देवर भाभी की जोड़ी ने स्टेज पर ऐसा धमाल मचाया कि हर किसी की निगाहें बस इन्हीं पर आकर रुक गई। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इन देवर भाभी की जोड़ी का फैन हो गया है।

सफाईकर्मी की बेटी ऐसे बनी बिजनेस एम्पायर, अब कमा रही करोड़ों रुपए, जानें आखिर क्या है इस कमाई का राज

वीडियो पर आ रहे मजेदार कमेंट

Devar Bhabhi Dance Videos: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। वायरल होने के बाद से अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं बहुत से लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और इस पर कमेंट भी किया है। लोगों ने कमेंट के जरिए उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी डांस करने के लिए मजबर हो जाएंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक