due to this act of bride, groom's body found on next day of wedding

शादी के दूसरे दिन मिली दूल्हे की लाश, दुल्हन की इस हरकत के कारण…. जाने क्या है पूरा मामला

due to this act of bride, groom's body found on next day of wedding : शादी के दूसरे दिन मिली दूल्हे की लाश, दुल्हन की इस हरकत के कारण.......

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 18, 2022/12:33 pm IST

नई दिल्ली। Groom’s Body Found Next Day Of Marriage : गुजरात से एक बड़ा चौंका देने वाला सामने आया है। यहां शादी के एक दिन बाद ही दूल्हे की अर्थी उठ गई। दरअसल, शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन का पुराना प्रेमी लड़की के ससुराल में आ धमका। लड़की के ससुराल में आकर प्रेमी ने बड़ी बेरहमी से दूल्हे की हत्या कर दी। पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और दूल्हे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।       >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार 15 अगस्त 2022 को कमलेश चावड़ा की शादी कोमल से हुई थी। लड़की की शादी की जानकारी जब प्रेमी को मिली तो शादी के एक दिन बाद आरोपी प्रेमी ने दूल्हे की चाकू मारकर हत्या कर दी। कमलेश चावड़ा (दूल्हा) के भाई विनोद चावड़ा ने एटकोट पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा, “यह मेरे भाई कमलेश की दूसरी शादी थी। उनकी पिछली शादी से उनकी पांच साल की बेटी है। कोमल के प्यार में पड़ने के बाद उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया, लेकिन कोमल उस समय यशवंत मकवाना को डेट कर रही थी। वह मकवाना के साथ रह रही थी और शादी से ठीक दो महीने पहले कोमल अपने पैतृक गांव लौट आई।”

15 को शादी, 16 को हत्या

लड़का पक्ष और लड़की पक्ष दोनों की मंजूरी से 15 अगस्त को दूल्हा-दुल्हन ने 7 फेरे लिए। प्रेमी को जब लड़की की शादी की जानकारी हुई तो वह 16 अगस्त की रात कमलेश के घर गया और उस पर चाकू से वार कर दिए। शोर मचाने पर परिजनों ने आरोपी को रोकने का प्रयास किया इस दौरान आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। इसके बाद कमलेश को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि, “राजकोट ग्रामीण पुलिस ने हमलावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है, जिसकी पहचान यशवंत मकवाना के रूप में हुई है, जो फरार है।” माना जा रहा है कि दुल्हन ने अपने प्रेमी से शादी का वादा किया था, लेकिन अपना वादा पूरा नहीं किया। लड़की की इस हरकत के कारण दुल्हन से नाराज प्रेमी ने दूल्हे की हत्या कर दी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें