Engagement, new trend after prewedding shoot, fiance cheated, girl did photoshoot to break matchmaking!

एंगेजमेंट, प्रीवेडिंग शूट के बाद नया ट्रेंड, मंगेतर ने दिया धोखा, तो लड़की ने करा डाला मंगनी टूटने का फोटोशूट!

Engagement, new trend after prewedding shoot, fiance cheated, girl did photoshoot to break matchmaking!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 14, 2021/12:39 pm IST

New trend after prewedding shoot : न्यूयॉर्क। शादी से पहले एंगेजमेंट और प्रीवेडिंग शूट का ट्रेंड जोरो पर है। वहीं एक युवती इन सबसे एक और कदम आगे निकल आई है। दरअसल 27 साल में मेरेडिथ मेटा अमेरिका के वॉशिंगटन की रहने वाली हैं। 4 साल से मेटा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थीं और सितंबर 2020 में उनकी मंगनी भी हो गई थी। उन्हें जब पता चला कि ब्वॉयफ्रेंड ने उनसे धोखा किया है तो उन्होंने अपना रिश्ता खुद ही तोड़ दिया।

पढ़ें- ‘बुर्ज खलीफा’ दुर्गा पूजा पंडाल को पुलिस ने लोगों के लिए किया बंद, लेजर शो भी रद्द.. जानिए आखिर क्या है वजह

दिलचस्प बात तो ये रही कि मेटा ने जहां अपनी इंगेजमेंट का फोटोशूट कराया था, वहीं उन्होंने मंगनी टूटने का भी ग्लैमरस फोटोशूट करा डाला. फोटोशूट की जगह वही थी और उन्होंने इस बाल सफेद के बजाय काले रंग के कपड़े पहन रखे थे।

पढ़ें- गरबा के बाद अब साध्वी प्रज्ञा ने खेली कबड्डी, कांग्रेस का तंज.. ‘अगली पेश कब?’

Un Engagement Photoshoot के नाम से उन्होंने इस शूट को ब्रांड किया था। मेटा ने ब्लैक ड्रेस में सजकर अपनी इंगेजमेंट ड्रेस को टांगा और उसे काले पेंट से स्प्रे कर डाला। पेशे से डेंटल हाइजीनिस्ट मेटा ने इसे दिल तोड़ देने वाले हालात में सशक्तीकरण का नाम दिया है।

पढ़ें- Gold Price Today: गोल्ड के दाम में भारी गिरावट, 35480 रुपये पर आया 18 कैरेट गोल्ड का भाव

उन्होंने दुख में भी खुद को सजाने-संवारने का जज़्बा दिखाया और दुखी होने के बजाय खुद को सेलिब्रेट किया। वे कहती हैं कि उन्होंने इससे पहले डिवोर्स पार्टीज़ देखी थीं और उन्हें ये हमेशा कूल लगती थीं। हालांकि वे कभी खुद ऐसा करेंगी, उन्होंने नहीं सोचा था।

पढ़ें- सभी स्कूलों में ‘आरोग्य वाटिका’ लगाने के निर्देश, छात्रों की बढ़ेगी प्रतिरोधक क्षमता

उन्होंने कभी बड़े अरमानों से खरीदी अपनी लाखों की ड्रेस को पेड़ पर टांगकर काले पेंट से स्प्रे कर डाला। चूंकि उनके मंगेतर पर रिवीलिंग ड्रेस नहीं पसंद थी, इसलिए उन्होंने मंगनी टूटने के फोटोशूट के लिए रिवीलिंग ब्लैक कलर की ड्रेस चुनी।

 

 

 
Flowers