father in law married daughter in law

Unique Wedding : वरमाला से पहले दुल्हन को छोड़कर भागा दूल्हा, ससुर ने होने वाली बहू के साथ ऐसा काम करने की जताई इच्छा, फिर हुआ ऐसा कि…

father in law married daughter in law: दूल्हे की गैर मौजूदगी में उसका पिता अपनी होने वाली बहू से शादी करने को आगे आ गया।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2023 / 05:27 PM IST, Published Date : September 6, 2023/5:24 pm IST

father in law married daughter in law : नई दिल्ली। आजकल शा​दी विवाह में लड़ाई और विवाद होना आमबात सी हो गई है। शादी में विवाद का सबसे ज्यादा खामियाजा दुल्हन पक्ष को भुगतना पड़ता है तो कभी दुल्हन की ऐसी गलती कर बैठती है कि दुल्हन को लिए बिना ही बारात वापस लौटती है। सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से जुड़ी कई खबरें देखते हैं जहां किसी बात को लेकर शादी विवाह में अड़चन पैदा होती है।

read more : Janmashtami 2023: जन्माष्टमी पर भगवान श्री कृष्ण को इन चीजों का लगाएं भोग 

father in law married daughter in law : हालही में इंडोनेशिया के साउथ हलमाहेरा में स्थित जायकोटामो गांव में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादी में अचानक दूल्हा ही भाग गया तो हंगामा मच गया लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। दूल्हे के भागने के बाद दुल्हन पक्ष भी हताश हो गया और विवाद बड़ता देख दूल्हे की गैर मौजूदगी में उसका पिता अपनी होने वाली बहू से शादी करने को आगे आ गया।

 

दुल्हन को छोड़कर भागा दूल्हा

जानकारी अनुसार युवा महिला एसए, दक्षिण हलमहेरा के जिकोटामो गांव की रहने वाली है और कहा जाता है कि वह दूल्हे के साथ लंबे समय से रिश्ते में थी। हालाँकि, 29 अगस्त को, उनकी शादी के दिन, वह आदमी उसे मेहमानों के बीच छोड़कर भाग गया। जिसके बाद दोनों ही पक्षों में विवाद होने लगा।

read more : Hatta News: दिव्यांग युवक को बदमाशो ने बेरहमी से पीटा, पीड़ित युवक ने आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

बहू से शादी को तैयार हो गया ससुर

दरअसल, शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी और लड़की वालों ने 25 मिलीयन इंडोनेशियाई रुपिया ( केवल 1.35 लाख भारतीय रुपये) से ज्यादा खर्च किया था जो उनके लिए बहुत अधिक बड़ी रकम थी। ऐसे में इतना ताम झाम व्यर्थ न जाए इसके लिए दूल्हे का पिता शादी को तैयार हो गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें