Fight between Bride and Groom on Wedding stage

स्टेज पर ही हो गई दूल्हा और दुल्हन के बीच लड़ाई, एक-दूसरे पर जमकर बरसाए थप्पड़, देखें ये वीडियो

स्टेज पर ही हो गई दूल्हा और दुल्हन के बीच लड़ाई, एक-दूसरे पर जमकर बरसाए थप्पड़ : Fight between Bride and the Groom on Wedding stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : April 27, 2022/10:11 pm IST

नई दिल्लीः Fight between Bride and Groom सोशल मीडिया में इन दिनों शादी से संबंधित कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे है। इनमें कई मजेदार होते है तो कई वीडियो किसी घटना से संबंधित होते है। सोशल मीडिया यूजर्स भी इस तरह के वीडियो को भी जमकर शेयर भी करते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक दुसरे को थप्पड़ मारते नजर आ रहे है।

Read more : छत्तीसगढ़ में अब अक्षय तृतीया को मनेगा माटी पूजन दिवस, राजधानी में होगा राज्य स्तरीय आयोजन 

Fight between Bride and Groom शादी से जुड़े इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला के लिए पहुंच जाते हैं। फिर मिठाई खिलाने की रस्म शुरू हो जाती है। दूल्हा इंटरेस्ट नहीं लेता इससे दुल्हन को पारा चढ़ जाता है और वो उसके चेहरे पर मिठाई घिस देती है। दूल्हा उसकी हरकत से नाराज होकर भरी महफिल में थप्पड़ रसीद कर देता है। फिर क्या था देखते ही देखते दोनों में जमकर चांटे चलने लगते हैं। कभी दुल्हन अपने दूल्हे को तो कभी दूल्हा अपनी दुल्हन को चांटे मारता दिख रहा है। दोनों की इस हरकत पर पूरा सोशल मीडिया हैरान है।

Read more : सुखिर्यों में ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई, कार में हेलमेट नहीं पहनने पर काटा 500 रुपए का चालान! 

दूल्हा-दुल्हन शादी के दिन जिस तरह से एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात कर रहे हें उसे देख सारे गेस्ट हैरान रह गए और माथा पकड़कर बैठ गए। इस वीडियो को only।_।sarcasm_ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स धड़ाधड़ रिएक्शन दे रहे हैं।