500 rupees challan deducted for not wearing a helmet in the car AT Kerala

सुखिर्यों में ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई, कार में हेलमेट नहीं पहनने पर काटा 500 रुपए का चालान!

500 rupees challan deducted for not wearing a helmet in the car : एक कार मालिक का कथित तौर पर ठीक से हेलमेट नहीं पहनने पर चालान काटा गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 27, 2022/9:34 pm IST

Shocking News केरल ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई इस समय सुखिर्यों में है। जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे हैं। दरअसल, केरल ट्रैफिक पुलिस ने एक मारुति कार मालिक को कथित तौर पर ठीक से हेलमेट नहीं पहनने पर 500 रुपये का चालान काट दिया। अब कार मालिकको इस गलती को ठीक करने के लिए अधिकारियों का चक्कर लगा रहा है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र : किशोरी के अपहरण और बलात्कार के आरोप में पश्चिम बंगाल से एक आरोपी गिरफ्तार

ऐसा लग रहा है कि इस मामले में मोटरबाइक के रजिस्ट्रेशन में कुछ गड़बड़ी हुई है, जैसा कि चालान के साथ अटैच इमेज में दिखाई दे रहा है। कथित तौर पर मोटरबाइक के आखिरी दो अंकों को छोड़कर बाकी सभी मिलता-जुलता है। आखिरी दो डिजिट 77 के बजाय 11 है।  हालांकि, अजित ने मीडिया ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को हल करने के लिए मोटर वाहन विभाग को शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 496 अंक टूटा, निफ्टी में 144 अंक की गिरावट

Shocking News  अजित को ‘ड्राइविंग या कारण या मोटरसाइकिल को एक सुरक्षात्मक हेडगियर पहनकर चलाने की अनुमति देता है जो पहनने वाले के सिर पर सुरक्षित रूप से नहीं बांधा जाता है’ के लिए चालान प्राप्त हुआ है। 7 दिसंबर, 2021 को जारी किए गए चालान में दो लोगों को बाइक चलाते हुए बताया गया है, जिसके पीछे बैठे व्यक्ति ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है। चालान यह भी बताता है कि वाहन वर्ग ‘मोटर कार’ है और पंजीकरण संख्या अजित की कार का है।