Girl married her own brother, both have a child

जिसे भैया कहकर बुलाती थी लड़की.. उसी से रचा ली शादी, दोनों का एक बच्चा भी, वीडियो बनाकर खुद किया खुलासा

जिसे भैया कहकर बुलाती थी लड़की.. उसी से रचा ली शादी, दोनों का एक बच्चा भी, Girl married her own brother, both have a child

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 09:02 PM IST, Published Date : April 17, 2023/9:02 pm IST

Girl married her own brother भारतीय समाज में आमतौर पर यह देखा जाता है कि जो लड़की हमें भईया बुलाती है उससे हम शादी नहीं कर सकते है। भारतीय समाज ऐसे रिश्ते को मान्यता नहीं देता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक लड़की ने ऐसे लड़के से शादी कर ली, जिसे वो लंबे वक्त तक ‘भैया’ कहकर बुलाया करती थी। इसका खुलासा लड़की ने खुद इंस्टाग्राम पर किया है।

Read More : पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़, IED निष्क्रिय करते समय जवान घायल

Girl married her own brother मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कारनाम किया है विनी और जय नाम के शख्स ने। इंस्टाग्राम पर उनका जॉइंट अकाउंट है. हाल ही में उन्होंने अपनी लव स्टोरी शेयर की. इसमें विनी ने बताया जय को वो 8 साल तक ‘भैया’ कहकर बुलाती थी, क्योंकि जय उनसे उम्र में बड़े थे। विनी ने यह भी बताया कि वो और जय आपस में रिश्तेदार थे।

Read More : होर्डिंग बोर्ड गिरने से बड़ा हादसा, पांच लोगों की मौत, मची चीख पुकार 

दोनों का एक बच्चा भी है

लड़की ने खुद वीडियो में बताया कि वह 8 सालों तक लड़के को भैया बोला करती थी। उसने कैप्शन में बताया कि उम्र में बड़ा होने के चलते और दूर के रिश्तेदार होने के कारण वह उसे भैया बोला करती थी। पर बाद में दोनों की शादी हो गई और एक बच्चा भी है। दोनों ने खूब सारी तस्वीरें Instagram पर डाली हैं। हालांकि, दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vini & Jai (@viniandjai)